भाजपा सर्वसमाज की पार्टी: अराफात शेख

मुंबई। महाराष्ट्र राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष हाजी अराफात शेख ने कहा कि भाजपा सर्व समाज की पार्टी है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय को आश्वस्त किया कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में अल्पसंख्यक आयोग मदद के लिए उनके दरवाजे पर खड़ा है।

अराफात शेख सायन -कोलीवाड़ा विधानसभा क्षेेत्र में स्थानीय विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित मुस्लिम समुदाय को संबोधित करते हुए अराफत शेख ने कहा कि अल्पसंख्यक आयोग आपकी मदद करने के लिए आपके दरवाजे पर खड़ा है। आयोग के माध्यम से जो भी आपका काम करना है, उससे मुझे अवगत कराएं। मुख्यमंत्री फडणवीस ने मुझे आप लोगों की सेवा करने के लिए महाराष्ट्र के 36 जिलों में दौरा करने का जिम्मा सौंपा है। हर जिले में जब मैं जा रहा हूँ तब मुझे मालूम पड़ रहा है कि सरकार की बहुत सारी योजनाओं के बारे में लोगों को पता ही नहीं है। जिसे मैं लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहा हूं।

भाजपा विधायक कैप्टन तमिल सेल्वन ने कहा कि भाजपा सिर्फ हिन्दुओं की पार्टी है, ऐसा कह कर मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह किया जा रहा है। मैं भाजपा का नगरसेवक बना उसके बाद विधायक भी चुनकर आया। हमें दोनों चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं का आशीर्वाद मिला। इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूं, भाजपा सर्वसमाज की पार्टी है।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अराफात शेख का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही। कार्यक्रम में भाजपा मुंबई सचिव मुरुगन आर. सेल्वन भी मौजूद थे।

=>