अपनी मां से लड़ाई करने के बाद घर से निकली युवती का गैंग रेप

रांची। गुरुवार की रात एक गाड़ी में डाल्टनगंज में रहने वाली युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपित दीपक और छोटू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों ने गैंगरेप करने की बात स्वीकार की है। आरोपितों को कल जेल भेजा जाएगा।

पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि गुरुवार को वह डाल्टनगंज बस स्टैंड पहुंची थी। वहां कोई गाड़ी नहीं मिलने पर आरोपितों की गाड़ी में बैठ गई। आरोपितों ने रांची छोड़ने के लिए पीड़िता से डेढ सौ रुपए लिए। आरोपित पीड़िता को रातू उतारने लगे तो पीड़िता ने कहा कि वह गुस्से में आ गई थी उसे वापस डालटनगंज जाना है। आरोपितों ने बताया कि उनकी गाड़ी रात में डालटनगंज जाएगी। दिनभर पीड़िता आरोपितों के साथ रही। रात 10 बजे आरोपित पीड़िता को कोकर लेकर पहुंचे और गाड़ी में जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

ट्रक चालक ने पीड़िता को पुलिस के पास भेजा
पीड़िता का कहना है कि गैंग रेप करने के बाद दोनों आरोपितों ने उसे गाड़ी से उतार दिया। पीड़िता देर रात कोकर इलाके में घूम रही थी तो एक ट्रक चालक ने उसे रोका और उससे पूछताछ की। पीड़िता ने घटना की जानकारी ट्रक चालक को दी। ट्रक चालक ने पीड़िता को पीसाआर के पास भेजा दिया। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ करने के बाद पलामू पुलिस पुलिस से संपर्क किया। दोनों आरोपित गाड़ी लेकर पलामू की ओर निकल गए थे। रास्ते में ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

घर से लड़ाई कर के निकली थी पीड़िता
पीड़िता ने बयान दिया है कि उसकी शौतेली मां उसे काफी परेशान करती है। घर में पीड़िता के साथ अकसर मारपीट की जाती है। गुरुवार को वह अपनी मां से लड़ाई करने के बाद घर से निकल गई थी। पीड़िता को महिला थाना में रखा गया है। कोर्ट में बयान कराने के बाद पीड़िता को डालटेनगंज भेजा जाएगा।

=>