लोगों के साथ लिपटकर सोने से लाखों रुपये कमा रही है ये महिला, एक घंटे की लेती है इतनी फीस

दुनियाभर के लोग पैसा कमाने के लिए नए-नए तरीके खोज रहे हैं। अमेरिका की एक महिला ने भी कुछ ऐसा ही तरीका खोज निकाला है। ये महिला अपने इस अनोखे तरीके से हर घंटे हजारों रुपये कमा रही है। इसके लिए उसे ना तो मेहनत करनी पड़ी और ना ही कोई इनवेस्टमेंट. रोबिन मैरी नाम की ये महिला बस लोगों को अपने गले से लगता ही और उनसे अपनी फीस के तौर पर मोटी रकम लेती है।

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कहीं होता भी है? कैसा रहेगा कि आप किसी को गले लगाएं और उसके लिए आपको इतना पैसा मिले जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर रोबिन ऐसा क्या करती है जो लोग उन्हें इतना पैसा देते हैं। इसी की वजह से रोबिन इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

दरअसल, कंसास की रहने वाली रोबिन मैरी लोगों को सिर्फ गले लगाती है और बड़े प्यार से उन्हें सुलाती हैं। ऐसा करने के वह हर घंटे 80 डॉलर यानि करीब 5,635 रुपये लेती हैं। इसी के साथ मैरी उन्हें गले लगाती हैं और लिपटकर सुलाती हैं। ये काम कर मैरी हर साल करीब 28 लाख रुपये कमा रही हैं। दरअसल, मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं जो अपनी इस सर्विस के जरिए लोगों को रिलैक्स फील कराती हैं।

मैरी कहती हैं कि ऐसा करने से बॉडी से ऑक्सीटोसिन हॉर्मोन रिलीज होता है, जो न सिर्फ एक व्यक्ति को खुशी महसूस करवाता है बल्कि स्ट्रेस भी कम करता है। मैरी का एक सेशन 1 घंटे से 4 घंटे तक का होता है।

हालांकि इसके लिए भी मैरी ने कुछ कड़े नियम बनाए हुए हैं। जैसे कि क्लाइंट्स को पूरे वक्त कपड़ों में होना चाहिए और सेशन के दौरान किसी भी तरह का कोई फिजिकल डिजायर भी नहीं होना चाहिए। गर्मियों के दिनों में वो शॉर्ट्स पहन सकते हैं लेकिन ये ज्यादा छोटे नहीं होने चाहिए।

सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि मैरी के पास जो लोग आते हैं। उनमें सिंगल से लेकर शादीशुदा और विधवा तक शामिल हैं। वे लोग भी मैरी के पास आते हैं, जो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं। मैरी खुद भी रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दिलचस्प ये है कि उनके बॉयफ्रेंड को इस काम से कोई परहेज नहीं है।

मैरी कहती हैं कि मेरे ब्वॉफ्रेंड को मेरे इस काम के बारे में पता है। उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। आखिर वे जानते हैं कि यह कोई सेक्शुअल ऐक्टिविटी नहीं है। मैरी अपने इस काम को बेहद मजे से कर रही हैं। आखिर उन्हें भी तो इससे काफी फायदा हुआ है। मैरी अब न सिर्फ अच्छी नींद ले पाती हैं। उन्हें भी किसी तरह का कोई तनाव नहीं है।

=>