लोक सभा 2019 के चुनाव में भाजपा का अंत तय-रामज्ञान

पदाधिकारियों ने रामज्ञान गुप्ता को 51 किलो का माला पहनाकर किया स्वागत

हरदोई/सांडी- समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के सांडी नगर अध्यक्ष/आयोजक अवनीश यादव की अगुआई में मीटिंग सम्पन्न हुई।मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कल देशहित में हुए ऐतिहासिक गठबन्धन सपा-बसपा की खुशी जाहिर करते हुए आगामी 2019 लोक सभा चुनाव के लिए जनता से अपील की कि राष्ट्रहित के सम्मान को बचाने के लिए आप सभी लोग गठबन्धन को चुने जिससे देश व प्रदेश का विकास हो सके। गठबन्धन होने पर समाजवादियों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया।
श्रीगुप्ता ने बताया कि किसान आवारा जानवरों से परेशान हैं किसानों के खेतों में खड़ी फसल आवारा जानवर नष्ट कर रहे हैं, किसानों का गन्ना भुगतान सरकार नहीं कर पा रही है पिछले चार सालों में गरीबी और कर्ज के बोझ से तंग आकर 50 हजार से ज्यादा किसान आत्महत्या कर चुके हैं तथा 35 लाख किसान खेती का काम छोड़कर मजदूरी करने पर मजबूर हुए हैं। सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि किसानों की आत्महत्या उन्हीं राज्यों में सबसे ज्यादा है जिनमे भाजपा की सरकारें हैं। जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से गरीब और गरीब होता जा रहा है, अमीरों की चाँदी है। आप लोग जानते हैं कि नीरव मोदी से लगाकर विजय माल्या तक करोड़ों रूपये का चूना लगाकर जनता का पैसा लेकर भाग चुके हैं। समाजवादी के शासनकाल में छात्र/छात्राओं को मुफ्त लैपटाॅप, कन्या विद्या धन, बेरोजगारी भत्ता, लोहिया आवास, बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसी योजनाओं को लागू करके प्रदेश का चहुमुखी विकास किया। 100 डायल, 102 एम्बुलेन्स सेवा, समाजवादी पेंशन, महिला वूमेन हेल्पलाइन, लखनऊ-आगरा एक्सपे्रसवे, लखनऊ मेट्रो रेल परियोजना आदि योजनाओं से जनमानस की समस्याओं को हल करने का काम किया गया है।

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के नगर अध्यक्ष अवनीश यादव ने बताया कि समाजवादी सरकार में 1,72000 शिक्षामित्रों को नौकरियाँ देने का काम मा0 अखिलेश यादव ने किया था लेकिन भाजपा सरकार ने उनसे नौकरियाँ छीनने का काम किया है। जब से देश में भाजपा की सरकार आई है तब से हर साल 20 लाख बच्चे भुखमरी के शिकार, 05 सालों में 54 हजार महिलाएँ बलात्कार की शिकार, देश में 20 करोड़ लोग रोजाना भूखा सोने पर मजबूर, प्रतिदिन 07 हजार लोगों की भूख से मौत, देश में 07 करोड़ 80 लाख लोग बेेघर।
इस मौके पर मुख्य रूप से नीरज अवस्थी जिलासचिव, सुधीर गुप्ता मिन्ना जिलासचिव, परिवेश श्रीवास्तव कुक्कू जिलासचिव, जब्बार खां, दानिश नगर महासचिव, आमिर नगर उपाध्यक्ष, सुमित झा,सत्यम,दिलशाद नगर उपाध्यक्ष, तौफीक नगरसचिव,सौरव,सैफी, नीरज आदि लोग मौजूद रहे।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com