अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा का स्थापना दिवस

जौनपुर। अखिल भारतीय श्रीमाली महासभा का स्थापना दिवस शीतला चौकिया धाम में गोलू मैरेज हाल पर सोमावार को मनाया गया। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रविकांत श्रीमाली ने किया। जिसमें मुख्यअतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र छोटेलाल श्रीमाली रहेें।

मुख्यअतिथि छोटेलाल श्रीमाली ने कहा कि आज समाज का हर व्यक्ति समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर है। उन्होंने कहा कि समाज हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है समाज की सेवा करना। मुख्यअतिथ्रि ने कहा कि समाज तभी आगे जा सकता है जब समाज में एकजुटता आएगी। उन्होंने कहा कि हमारी कमेटी समाज के कई वर्षों से कार्य कर रही है। जिसका फल स्वरूप आज हम स्थापना दिवस मना रहें। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष रविकांत श्रीमाली ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति की मद्द करने के लिए हमारी टीम सदैव तैयार है। श्रीमाली ने कहा कि आज स्थापना दिवस हम मना रहें तो इसका उद्देश्य समाज के प्रति सक्रिता से समाज की सेवा करना हैै।

जिलाध्यक्ष ने एक साल का लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया। उन्हें समाज के प्रति सभी कार्यों की भी चर्चा किया। विशिष्ठ अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री रामचन्द्र श्रीमाली ने कहा कि युवाओं को समाज में आने की आवश्यकता है, जिससे की युवा भी समाज में हिस्सेदारी हो सके और समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहें। संचालन अमरदेव श्रीमाली ने किया। इस मौके पर शनि श्रीमाली, पंचम श्रीमाली, रवि श्रीमाली, संतोष श्रीमाली, डब्बू श्रीमाली, दिेनेश श्रीमाली,कमलेश श्रीमाली, दीपू श्रीमाली, अनिल श्रीमाली रामजनक श्रीमाली आदि मौजूद रहें। नगर अध्यक्ष राजू भगत श्रीमाली ने सभी के प्रति अभार व्यक्त किया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com