ट्रंप को आया गुस्सा, बोले-रूस के लिए कभी काम नहीं किया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कभी रूस के लिए काम नहीं किया। ट्रंप उस मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें कहा गया कि क्या राष्ट्रपति रूस की ओर से काम कर रहे थे।

ट्रंप ने न्यू ओर्लिस के लिए रवाना होने से पहले व्हाइट हाउस में संवाददाताओं को बताया, मैंने रूस के लिए कभी काम नहीं किया। मुझे लगता है कि आप इस तरह के सवाल पूछ रहे हैं, यह एक अपमान की तरह है क्योंकि यह एक गढ़ा गया झूठ है।

न्यूयॉर्क टाइम्स ने शुक्रवार को बताया कि ट्रंप द्वारा एफबीआई निदेशक जेम्स कॉमे को बर्खास्त करने के बाद एफबीआई ने जांच शुरू की कि क्या राष्ट्रपति की गतिविधियां देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं या इससे न्याय में बाधा पहुंची है। ट्रंप ने इस रिपोर्ट की आलोचना करते हुए इसे सर्वाधिक अपमानजनक बताया। ट्रंप ने वाशिंगटन पोस्ट की भी एक रिपोर्ट खारिज की, जिसमें कहा गया था कि ट्रंप ने अपने इंटरप्रेटर से नोट्स लिए और 2017 में पुतिन के साथ बैठक के बारे में किसी भी अमेरिकी अधिकारी के साथ विवरण पर चर्चा नहीं करने का आदेश दिया।

ट्रंप बार-बार रूस के साथ कथित सांठगांठ से इनकार करते रहे हैं तो रूसी सरकार भी अमेरिका के 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में कथित हस्तक्षेप के आरोपों का खंडन करती रही है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com