मायावती के जन्मदिन समारोह में हर्ष फायरिंग, मुकदमा दर्ज

बागपत। सपा-बसपा के गठबंधन के बाद मंगलवार को मनाए गए बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन का खुमार कार्यकर्ताओं में चढ़ा, जहां जगह-जगह केक काटा गया, वहीं कई जगह मिठाइयां और फल बांटे गए। इस सब के बीच भी बसपा मुखिया मायावती के जन्मदिन पर मेरठ रोड पर स्थित हिना गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में बागपत के विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी धर्मपाल सिंह के एक निजी गार्ड द्वारा की गई हर्ष फायरिंग ने विवाद खड़ा कर दिया। हर्ष फायरिंग किए जाने पर पुलिस ने चार से ज्यादा लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बताते हैं कि जन्मदिन का कार्यक्रम नगर के मेरठ रोड पर स्थित हिना गार्डन में था। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से तैयारियों में लगे हुए थे। मंगलवार सुबह से ही पार्टी समर्थकों का कार्यक्रम में पहुंचना शुरू हो गया था। दोपहर करीब सवा दो बजे पदाधिकारियों ने केक काटा तथा नारेबाजी की। इसी दौरान बागपत विधान सभा क्षेत्र प्रभारी धर्मपाल सिंह के एक सुरक्षाकर्मी ने अपनी लाईसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग की। दूसरा सुरक्षाकर्मी पास में बंदूक लेकर खड़ा रहा। जिससे वहां कुछ देर के लिए दहशत फैल गई और धक्का-मुक्की हो गई।
इस पर धर्मपाल सिंह का कहना है कि बहन जी के जन्मदिन की खुशी में फायर किए गए है। जन्मदिन कैसे भी बनाया जा सकता है। वहीं बसपा जिलाध्यक्ष जयकुमार जाटव का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।
उधर बताते है कि इस हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी निवासी विनोद प्रमुख, धर्मपाल प्रधान, दो अज्ञात और हिना गार्डन के संचालक खलील पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आर्म्स एक्ट की धारा 30 36 और 188 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

=>