पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा पर ग़ैर ज़मानती धारा में एफ़आइआर

 शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने ,सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित गंभीर आरोप

>> दो नामजद सहित ,250 -300 अज्ञात बनें हैं आरोपी ,सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

>> आरोपी उपेन्द्र कुशवाहा पीएमसीएम में हैं इलाजरत, सरकार के खिलाफ समर्थकों में हैं आक्रोश

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में बीते शनिवार को राजभवन का घेराव करने जा रहें थे। कोतवाली थाने के डाकबंगला पर पुलिस ने समर्थकों को जाने से रोका ।इसी में बात बिगड़ गयी और पुलिस को शांति -व्यवस्था कायम करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा ।इसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा सहित दर्जनों जख्मी हुये । वहीं पुलिस का आरोप हैं की समर्थकों ने पुलिस बल पर हमला बोला हैं ।
पुलिस के बयान पर कोतवाली थाने में पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा, अरविंद कुमार सहित 250 -300 अज्ञात लोगों के खिलाफ ,कांड संख्या -91 /2019 दर्ज किया गया हैं । उपेन्द्र कुशवाहा को आईपीसी की धारा- 147 ,148 ,149,188,341,342,323,332,353,506 व 427 का आरोपी बनाया गया हैं ।  दर्ज धाराओं पर गौर करें तो इसमें कई गैर जमानतीय धारा हैं । पुलिस ,सीसी टीवी फुटेज देख आगे की कार्रवाई में जुट गयी हैं ।
    पुलिस के लाठी चार्ज में जख्मी उपेन्द्र कुशवाहा, पीएमसीएच में इलाजरत हैं ।इस घटना के बाद रालोसपा समर्थकों में आक्रोश हैं और सरकार के खिलाफ पुरे बिहार में प्रदर्शन करने की घोषणा किया हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles