पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

आईजी ने जिले के एसपी से लेकर थानाध्य़क्ष तक को दिया टास्क , कोताही बरतने पर कार्रवाई

प्रतिदिन अरेस्ट करना होगा एक क्रीमनल को, 48 घंटे के अंदर वाइकर्स गैंग पर नकेल कसने का निर्देश

>> डीएसपी ,अंचल निरीक्षक, थानाध्यक्ष को करना हैं प्रतिदिन मोटरसाइकिल चेकिंग

>> स्कूल ,कालेज के टाइमिंग पर पुलिस को रहना होगा मुस्तैद

>> 24 घंटे ऑन रोड रहेंगी पुलिस की गस्ती, सूचना पर क्विक एक्शन

पटना ( अ सं ) । जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने डीजीपी के बयान के आलोक में 10 बिंदु पर पटना जिले के पुलिस अधिकारियों एवं पदाधिकारियों के लिए गाइड लाइन जारी कर दिया हैं । आईजी एन एच खां ने जो 10 बिंदु ,अपराध नियंत्रण के लिए दिये वह अपराधियों को शहर छोड़ना ,मजबूरी बन जाएगी ।
    आईजी ने पटना के सीटी एसपी ,डीएसपी ,थानाध्यक्ष को कहां हैं की प्रतिदिन एक क्रीमनल की गिरफ्तारी हर हाल में सुनिश्चित करें । फरार रहने वाले अपराधियों के खिलाफ ,इस्तेहार और कुर्की-जब्ती की कार्रवाई ,कोर्ट के आदेशा उपरांत करें । जो मामले लंबित है उसका जल्द से जल्द निष्पादन करें । अंचल निरीक्षक ,डीएसपी प्रवेक्षण टिप्पणी जल्द निकाले ताकि अनुसंधानकर्ता सही समय पर चार्जशीट दाखिल कर सके ।
    तीनों सीटी एसपी ,सभी डीएसपी प्रतिदिन ऑन रोड रहेंगे और सभी तरह के वाहनों ,मोटरसाइकिल का  नियमित चेकिंग का निगरानी करेंगे,और जो पदाधिकारी लापरवाही बरतते पाएं गये उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । आईजी एन एच खां के जारी निर्देश के प्रति को अधिनस्थ अधिकारियों को भेजा गया हैं ।वहीं डीआईजी एवं एसएसपी को निर्देश दिया गया हैं की सभी कार्रवाई का निगरानी करेंगे
            ।
             
loading...
Loading...

Related Articles