नेहा कक्कड़ सिंगल होने के फायदे, पिछले दिनों ही हुआ था उनका ब्रेकअप

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। जिसका कारण है पिछले दिनों नेहा का दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप। पिछले दिनों नेहा ने बताया कि वह ब्रेकअप के बाद बहुत परेशान हैं। बीते दिनों नेहा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर फूट-फूट कर रोई थीं। लेकिन अब ऐसा नहीं है लगता है कि नेहा ने अपनी सारी पुरानी यादों को पूरी तरह भूला दिया हैं और वह नए रास्ते पर निक पड़ी हैं।इसलिए वो लोगों को सिंगल होने के फायदे बता रही हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी के जरिए लोगों को सिंगल होने का फायदा बता रही हैं। एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं। नेहा की इस स्टोरी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो अपनी पुरानी वक्त से पूरी तरह बाहर निकल चुकी हैं और सिंगल रहकर अच्छा टाइम बिता रही हैं।

इससे पहले नेहा कक्कड़ ने सॉन्ग ‘तेरा घाटा’ को अपनी आवाज़ दी थी। इस गाने को गाया और इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन्स से साफ जाहिर था कि वह अब खुश हैं। इस सॉन्ग को गजेन्द्र वर्मा ने कंपोज़ किया है और उन्होंने ही इसे लिखा और गाया भी है। ये गाना कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था।

कई फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा ने ये गाना हिमांश के लिए गाया है। आपको बता दें कि हिमांश और नेहा अक्सर एक दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे। कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद से ही कयास लगने शुरू हुए थे। कि नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हो चुका है ये कयास सिही साबित हुए।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com