28वें दिन ‘उरी’ ने पार किया इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा

फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जब से रिलीज हुई है। तब से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आई। फिल्म करीब 4 हफ्तो से काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है।

फिल्म ने पहले हफ्ते में 71.26 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि दूसरे और तीसरे हफ्ते में कुल मिलाकर फिल्म 99.79 करोड़ रुपये कमाए थे। अब फिल्म ने चौथे हफ्ते में 29.02 करोड़ रुपये कमाए है। कुल मिलाकर फिल्म ने लगभग 4 हफ्तो में 200 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।

फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग और डॉयलॉग भी काफी फेमस हुए है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। 2016 में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों ने उरी में सेना के कैम्प पर हमला किया था।

इस हमले में 19 जवान शहीद हुए थे। इस घटना के करीब एक हफ्ते बाद भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा के उस पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी जिसमें तमाम आतंकी मारे गए थे। कई कैम्प तबाह हुए थे। इंडियन आर्मी ने आतंकी हमले के बाद घटना कैसे इस मिशन को अंजाम दिया, उरी में यही कहानी दिखाई गई है।

फिल्म मे लीड रोल कर रहे है विक्की कौशल और यामी गौतम की एक्टिंग को फैंस ने काफी पसंज किया। वही फिल्म का डायरेक्शन आदित्य धर ने किया है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com