12 फरवरी राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज का दिन आप सुगठित आयोजन एवं मनोकांक्षाओं के साथ सुख से व्यतीत करेंगे। दैनिक आय में वृद्धि होगी। मित्रों, स्नेहीजनों से लाभ एवं सहयोग प्राप्त होगा। उत्तम, रुचिकर, स्वादिष्ट भोजन की प्राप्ति होगी।

वृषभ राशिफल— आज पूरा दिन आपके लिए अशान्ति या पराधीनता का अनुभव कराने वाला साबित हो सकता है। आज आपके स्वास्थ्य में कमी रहेगी या पुराने रोग से परेशानी बढ़ सकती हैं, स्वास्थ्य को सम्भालें। हो सके तो रिश्तेदारों से बात करने में नरमी ही रखें।

मिथुन राशिफल— आज के दिन आप अपनी दैनिक आय पर ध्यान केंद्रित करेंगे। अपनी सोच को आगे बढ़ाने में वरिष्ठ व्यक्तियों एवं मित्रों का साथ भी मिलेगा। अपने व्यवसाय को विस्तारने में भी विचार करेंगे। आज यदि कोई शुभ कार्य करने का सोच रहे हैं तो सफलता मिलेगी।

कर्क राशिफल— आज आपका कोई भी कार्य बिना अड़चन व विघ्न के संपन्न हो सकता है। दैनिक व्यवसाय में लाभ होगा। आज का दिन ‘मन चंगा तो कठौती में गंगा’ जैसी युक्ति की याद दिलाएगा, फिर भी आप अपने स्वभाव के हिसाब से कर्म तो करेंगे ही।

सिंह राशिफल— आज आपको अपने हर कदम पर सावधान होकर चलना पड़ेगा, हो सके तो फ़िज़ूल की यात्रा को टाल दें। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की परिस्थिति से गुजरना पड़ेगा। परिस्थिति को हो सके तो पहले समझे, बाद में निर्णय लें।

कन्या राशिफल— आज आप हो सके उतना ध्यान अपने व्यय पर ही रखें। अपने महत्वपूर्ण कार्यों को आज ना करें, हो सकता है कार्यों में विघ्न या रुकावट आ जाये। परिवार में वाद-विवाद होने की शंका भी रह सकती है। भलाई के कार्य आज ना करें।

तुला राशिफल— आज का दिन सुख एवं आनन्द से गुजरेगा। भाग्य का साथ पूरा मिलेगा तथा विशेष आनन्ददायक तथा उत्साहपूर्ण वातावरण रहेगा। व्यवसाय में धनलाभ होगा। मन में प्रफुल्लिता रहेगी व मन शान्ति भी पाएगा। पत्नी से सुख-सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशिफल— आज का दिन आपको सफलता तथा यश की प्राप्ति प्रदान कराने वाला होगा। दैनिक व्यवसाय में पराक्रम एवं पुरुषार्थ के आधार पर लाभ मिलेगा। अभ्यास की और रूचि रहेगी। यात्रा सफल होगी। मित्रों से मित्रता प्रगाढ़ होगी।

धनु राशिफल—आज आप थोड़ा सम्भलकर दिनचर्या का आयोजन सुनिश्चित करें। हो सकता है कुछमहत्वपूर्ण कार्यों में गलत निर्णय से कार्य बिगड़ जाए या अपयश प्राप्त हो, सम्भलें। आज के दिन उदासीनता, आलस्य, असंतोष, मन में निराशा जैसे नकारात्मक स्थिति से दूर ही रहें।

मकर राशिफल—आज हो सकता है व्यर्थ भ्रमण और सर्वाधिक अनिष्ट कारक परिस्थितियों से आपको अधिक ही गुजरना पड़े। किसी कार्य में मन नहीं लगेगा तथा कार्यों में असफलता हाथ लगने के शंका रहेगी। आपका मन अशान्त और भयग्रस्त रहेगा।

कुम्भ राशिफल— आज आपको मानसिक शान्ति पुरे दिन मिलेगी। ऋण से मुक्ति मिलने की पूरी सम्भावना है। शारीरिक स्वास्थ्य दिनभर ठीक ही व्यतीत होगा पर उदर या ऊपरी भाग से सम्बंधित रोगों की शिकायत हो सकती है। धनलाभ होगा।

मीन राशिफल— आज आप अन्य के कार्यों एवं योजनाओं में दखलअंदाजी ना करें। मानहानि व अपने व्यक्तित्व पर संकट भी आ सकता है। आज आलस्य, थकावट एवं निर्बलता जैसे अवगुण आपको सताएंगे। आज आपको आर्थिक संकट का सामना भी करना पड़ सकता है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com