जौनपुर: दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में दो की मौत, 2 घायल

जंघई। मुंगराबादशाहपुर सड़क मार्ग पर स्थित एक गैस एजेंसी के पास सेमरी बभनियांव गांव के पास आमने सामने हुई दो  मेाटरसाइकिलों की जोरदार भिड़ंत में छात्र समेत दो की मौके पर मौत हो गई और साथ बैठे दो लोग घायल हो गए। जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम हेतु भेजा।
बताया जाता है कि सोमवार को बभनियांव यादवपुर गांव निवासी 22 वर्षीय जयप्रकाश यादव पुत्र हरवंश यादव बाइक से अपने चचेरे भाई 18 वर्षीय धीरज यादव के साथ नागरिक इण्टर कालेज जंघई से बोर्ड परीक्षा सेंटर समर बहादुर इण्टर कालेज गरियांव में डेस्क स्लिप देखने जा रहा था। वह घर से कुछ ही दूर जंघई मुंगरा रोड पर बाइक से पहुंचा था कि मुंगराबादशाहपुर की ओर से आ रहे मड़ियाहूं थाना के इटाएं निवासी राजू पाल व मछलीशहर निवासी रामपति की बाइक से आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों की बाइक सड़क के दो किनारों पर गिरीं।
आवाज सुन आस-पास के लोग दौड़ पड़े। देखा तो जयप्रकाश यादव और राजू पाल की अंतिम सांसें चल रही थी। आस-पास के लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचित करते हुए 108 एम्बुलेंस को भी सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस ने 108 की सहायता से जयप्रकाश, राजू पाल और रामपति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर भेजा जबकि धीरज के परिजन उसे उपचार के लिए लेकर प्रयागराज चले गए जहां चिकित्सकों ने जय प्रकाश और राजू को मृत घोषित कर दिया। मौत की ख़बर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com