राजधानी के ब्यूटी डॉन के नाम पर मरते हैं अपराधी !

 दीदार के लिए कतार में रहते हैं सफेदपोश, पुलिसकर्मी भी उठते है झूम

>> सिपाही मुकेश कुमार के हत्या का मुख्य आरोपी भी है इसका दीवाना

>> पटना एयरपोर्ट पर विपुल सिंह के साथ हिरासत में ली गयी थीं ब्यूटी डॉन

>> ब्यूटी डॉन के संपर्क में रहा बबुला को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । राजधानी के अंडरवर्ल्ड में एक ब्यूटी डॉन भी शामिल हैं । जिसके अदाएं को छोड़िएं इसके नाम पर ही अपराधी मरने /मारने को तैयार हो जाते हैं ।ब्यूटी डॉन के दीदार के लिए सफेदपोश कतार में खड़ा रहते हैं ।इसके दर्शन पाकर ,अपराधी तो अपराधी पुलिसकर्मी भी झूम उठते हैं और विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती हैं ।इसके चक्कर में पटना के दो कुख्यात अपराधी मारे जा चुके हैं । सिपाही मुकेश सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी भी इस ब्यूटी डॉन का दीवाना हैं । वहीं इसके चक्कर में बबुला को पटना पुलिस ने बीते रात दबोच लिया ।एक सप्ताह पहले ही जेल से छूटा था।सबसे बड़ी बात तो यह हैं की पुलिस की जानकारी होने के बाद भी ब्यूटी डॉन पर कोई मामला दर्ज नहीं हैं । मालूम हो की बीते वर्ष पटना एयरपोर्ट पर एक कुख्यात अपराधी के साथ ब्यूटी डॉन पुलिस के गिरफ्त में आयीं थीं । पुलिस ने पूछताछ किया तो ब्यूटी डॉन ने कहीं की मैं डांसर हूं ।

ब्यूटी डॉन के चक्कर में मारे गये दो हार्डकोर क्रीमनल

     समाज और पुलिस के लिए अंडरवर्ल्ड के क्रीमनल,  चाहें कितना ही बड़ा हार्डकोर क्यों न साबित कर लें लेकिन वह ब्यूटी डॉन के आगे तन, मन और धन से नतमस्तक रहते हैं । ब्यूटी डॉन की मेहरबानी और नाफरमानी दोनों ही जहर हैं । नौबतपुर का कुख्यात रहा विपुल सिंह की खगौल में हत्या के पीछे की कहानी इसी ब्यूटी डॉन के इर्द-गिर्द रही हैं ।विपुल सिंह ,ब्यूटी डॉन का दीवाना था। अपने सम्पत्ति का बहुत बड़ा हिस्सा विपुल सिंह ने बेचकर ,ब्यूटी डॉन की दुनिया में लूटा दिया ।इसी को लेकर विपुल सिंह और इसके साथी विकास सिंह में अक्सर विवाद  हुआ करता था। ब्यूटी डॉन ,विपुल सिंह के नाम का लॉकेट गर्दन में आज भी पहनी रहती हैं ।हाथ में टैटू भी गोदवा रखी थीं ।
      विपुल सिंह ,ब्यूटी डॉन के साथ फरार हो रहा था की पटना एयरपोर्ट पर पुलिस के हत्थे चढ़ गया । विपुल सिंह को पुलिस ने जेल भेज दिया । इसके बाद ब्यूटी डॉन शाहपुर के क्रीमनल बबुला के संपर्क में आ गयी और फिर एक बेगुसराय का अपराधी ,ब्यूटी डॉन का दीवाना बन गया । ब्यूटी डॉन और बेगुसराय के दीवानगी की खबरें विपुल सिंह तक पहुंचने लगी । विपुल सिंह अचानक ,ब्यूटी डॉन के ठिकाने पर जा पहुंचा और अपने सामने बेगुसराय के क्रीमनल को पाया । वहीं पर दोनों में काभी मारपीट हुई ।इसके बाद बेगुसराय का अपराधी भाग गया ।लेकिन ब्यूटी डॉन ,दिल में बस चुकी थीं ।बेगुसराय का क्रीमनल ने विपुल सिंह के विरोधियों से संपर्क साधा । विपुल सिंह की हत्या के लिए सभी अपराधी एक हो गये और रास्ते से हटाने का निर्णय लिया ।विपुल सिंह की हत्या ,अपराधियों ने दिनदहाड़े खगौल में कर दिया  ।
   विपुल सिंह की हत्या के बाद ब्यूटी डॉन ,कुख्यात मुचकूंद सिंह के लिए खास हो गयी । इसी दौरान पटना पुलिस के सिपाही मुकेश कुमार की हत्या, मुचकूंद गिरोह ने गोली मारकर कर दिया । पुलिस टीम, मुचकूंद गिरोह के उज्जवल को गिरफ्तार करने राम कृष्णानगर थाना क्षेत्र गयी थीं । सिपाही मुकेश कुमार के हत्या के बाद पटना पुलिस और एसटीएफ ने मुचकूंद को चुनौती के रूप में लिया । पुलिस को यह बात मालूम हो गयी थी ब्यूटी डॉन के साएं में कुख्यात मुचकूंद है। पुलिस ,ब्यूटी डॉन के हर एक गतिविधियों पर नजर रखने लगी और कुख्यात मुचकूंद सिंह एसटीएफ के गोलियों का निशाना बना।

कुख्यात उज्जवल बच निकला ,पकड़ा गया बबुला

    सिपाही मुकेश कुमार  के हत्याकांड का मुख्य आरोपी उज्जवल सिंह भी ब्यूटी डॉन का दीवाना हैं । पुलिस को यह जानकारी जैसे ही मिली पुलिस ब्यूटी डॉन के पीछे लग गयी । उज्जवल को पटना आने की बात पुलिस तक पहुंच चुकी थीं ,पुलिस की तैयारी भी पुरी थीं । उज्जवल के पहुंचने के पूर्व ही शाहपुर का बबुला, ब्यूटी डॉन के ठिकाने पर पहुंच गया । पुलिस ने बबुला को गिरफ्तार कर लिया हैं । गिरफ्तारी की खबर किसी पुलिस वाले ने ही बबुला के घर वाले तक पहुंचा दिया । बबुला और उज्जवल आपस के दूर के रिश्तेदार बताएं जाते हैं ।

जलवा देख झूम उठे थे पुलिसकर्मी

बीते वर्ष सरस्वती पूजा के अवसर पर पीयू में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। परफॉर्मेंस के लिए जैसे ही ब्यूटी डॉन स्टेज पर आयी की उसके झलक पाने के लिए सभी उठ पड़े।परफॉर्मेंस जब शुरू की तो सुरक्षा में लगे आम आदमी तो दूर पुलिसकर्मी भी झूमने-नाचने लगे ।विवाद में कुर्सियां चलने लगी । इसका वीडियो वायरल हुई तो कई पुलिसकर्मी पर गाज गिरी । सुत्र बताते हैं की पीयू में परफॉर्मेंस के लिए ब्यूटी डॉन को विपुल सिंह ने भेजा था।ब्यूटी डॉन ,मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं । आयीं तो थीं यहाँ डांसर की भूमिका में लेकिन अंडरवर्ल्ड में जा फंसी। ब्यूटी डॉन की सैकड़ों तस्वीरें कुख्यात अपराधियों एवं सफेदपोशों के साथ हैं । ऐसी तस्वीरें पुलिस को हाथ लग गयी हैं ,पुलिस इन सफेदपोशों से भी पूछताछ कर सकती हैं ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com