आजमगढ़: दुबई में पूर्वांचल प्रवासी मिलन 2019, सम्मानित हुए उद्योगपति अनिल सिंह

आजमगढ़। संयुक्त अरब अमीरात दुबई में आयोजित ’पूर्वांचल प्रवासी मिलन 2019’ में खनन के क्षेत्र में उत्कृष्ट एवं विशिष्ट योगदान हेतु जनपद से सटे मुहम्मदाबाद के भदेड़ गांव निवासी उद्योगपति अनिल सिंह को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही विधि के क्षेत्र में जनपद के मड़या मुहल्ला निवासी पूर्व अपर महाधिवक्ता कुंवर सिद्धार्थ सिंह को भी आंमत्रित कर पूर्वांचल का मान बढ़ाया गया। वैश्विक क्षितिज पर मिले सम्मान से आजमगढ़ ही नहीं बल्कि समूचे पूर्वांचलवासी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। समारोह में प्रख्यात संगीतकार जतिन द्वारा सम्मानित किये जाने से श्री सिंह के शुभचिंतकों द्वारा इसे पूर्वांचल का गौरव बताते हुए इस उपलब्धि पर बधाईयां देने का सिलसिला जारी है।
प्रतिष्ठित सिंह गु्रप कम्पनी लिमिटेड के निदेशक उद्योगपति अनिल सिंह को खनन के क्षेत्र में उनके वैश्विक अनुभवों तथा खनन उद्योग की बारीकियों के लिए थाईलैंड, दुबई, सिंगापुर एवं भारत में सफल खनन अन्वेषण हेतु पूर्वांचल प्रवासी मिलन 2019 में सम्मानित होने से पूर्वांचलवासियों में हर्ष व्याप्त है। सिंह गु्रप कम्पनी एशियाई देशों व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयात निर्यात कर निरंतर पूर्वांचल को गौरवान्वित कर रही है। श्री सिंह शुरू से ही काफी मेधावी व जुझारू थे। उनको पूर्वांचल प्रवासी मिलन में सम्मानित होने पर पैतृक गांव भदेड़ के लोगों में काफी खुशी व्याप्त है। इसके साथ ही विधि के क्षेत्र में वरिष्ठ अधिवक्ता कुंवर सिद्धार्थ सिंह को पूर्वांचल प्रवासी मिलन 2019 के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित कर सम्मानित किया गया है।
इस उपलब्धि पर अनिल सिंह व कुंवर सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि उपलब्धियां मिलने पर हमारी जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी का उद्देश्य सदैव पूर्वांचल व देश का नाम विश्व पटल पर गौरवान्वित करना रहा है। बधाई देने वालों में आरके मिश्रा, प्रमेश सिंह, संजय सिंह, आनंद सिंह, एसके सत्येन आदि शामिल रहे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com