जौनपुर। दिनदहाड़े टेम्पो सवार महिला को रोक ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां !

बाईक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम,महिला की मौत

शाहगंज। क्षेत्र के मजडीहा गांव स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार की दोपहर दो बजे सरेराह टैम्पो में बैठी नकाबपोश महिला को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर झोंक कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस टेम्पो को कब्जे में लेकर उसके चालक से पूछताछ में जुटी है।

बताया जाता है कि खेतासराय से मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे इरफाना उर्फ शहनीला (30) पुत्री महमूद आलम निवासी सैदपुर बिशेखा थाना फूलपुर आजमगढ़ किसी काम से खेतासराय गयी थी। दोपहर में टैम्पो पर सवार होकर शाहगंज लौट रही थी। मजडीहा गांव के समीप सनराइज पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने टैम्पो को ओवरटेक करके रोक लिया। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था जबकि उसका दूसरा साथी गमछे से मुंह को ढके हुए था। टैम्पो रुकते ही नकाबपोश बदमाश ने एक किनारे बैठी इरफाना पर असलहा तान दिया। असलहा देखते ही टैम्पो पर सवार आधा दर्जन यात्री कूदकर भाग खड़े हुए। तभी बदमाश ने ताबड़तोड़ फायर कर पांच गोलियां महिला के शरीर में उतार दी। महिला के बायें बांह में दो गोली, सीने में दो गोली व एक गोली कंधे पर लगने से वह गिरकर तड़पने लगी।वारदात को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए।दिनदहाड़े हुए ताबड़तोड़ फायरिंग से आस पास के जुटे ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस टैम्पो चालक रमेश पुत्र श्रीराम निवासी कलांपुर थाना खेतासराय को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चालक ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने आजाद रेलवे क्रासिंग के समीप टैम्पो रोकना चाहा था लेकिन वह नही रुका और पीछा कर रहे बदमाशों ने मजडीहां में रोककर घटना को अंजाम दिया। अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजनों ने शव की पहचान की और दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतका की मां अंसरी बेगम ने बताया कि पांच दिन पूर्व सऊदी अरब रह रहे उसके पति मन्नान पुत्र मो. सालिम निवासी भुड़कुड़हां थाना खेतासराय ने उसे फोन पर तलाक देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर अनिल कुमार पाण्डेय व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव घटनास्थल व मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल में जुटे रहे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com