दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए रचाई पीएम मोदी के नाम की मेहंदी, जाने पूरा मामला…

इंदौर में एक दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की मेहंदी रचाई। इस बात का पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए। दरअसल नौजवान अनुभव वर्मा ने अपने हाथ पर मेहंदी से #Modi Again लिखवाते हुए 2019 लिखवाया और कमल का फूल भी बनवाया।

सोमवार 11 फरवरी को जब अनुभव की बारात निकाली जा रही थी तब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर में उसी रास्ते से एयरपोर्ट जा रहे थे, जिन्हें किसी ने अनुभव की मेहंदी के बारे में बताया तो वे अपना काफिला रुकवाकर बारात में शामिल हो गए और दूल्हे बने अनुभव को बधाई देते हुए उनके इस अनोखे कदम की तारीफ़ करी। साथ ही उन्होंने बारात में शामिल होने की तस्वीर ट्वीट भी की।

अनुभव वर्मा बताते हैं कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे। हालांकि पत्नी को थोड़ा बुरा ज़रूर लगा, लेकिन बाद में वो मान गई। नरेंद्र मोदी को पसंद करने के सवाल पर अनुभव कहते हैं कि चुनाव आने वाले जो देश के लिए इतना योगदान कर रहा है, महागठबंधन बना लिया गया उनके ख़िलाफ़, लेकिन वो हाथी है, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com