Main Sliderअंतरराष्ट्रीय

माल्या का PM पर हमला- बैंकों से पैसे मांगने को क्यों नहीं कहते मोदी

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधेतौर पर निशाना साधा है। माल्या ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला। ट्वीट में माल्या द्वारा प्रधानमंत्री से बैंको को पैसे की रिकवरी के निर्देश देने का अनुरोध किया गया है।

माल्या द्वारा किया गया ट्वीट सोशल मिड़िया पर अत्यधिक चर्चा में है । जिसमें माल्या द्वारा प्रधानमंत्री से बैंको को पैसै की रिकवरी के निर्देश देने का अनुरोध किया गया है। गुरुवार को किए गए ट्वीट में माल्या ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में मोदी द्वारा दिया गया बयान माल्या से सम्बंधित है।

माल्या ने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री ने संसद में दिए बयान में वह एक भगोडे़ द्वारा 9000 करोड़ रुपये लेकर भागने वाले के बारे में बात कर रहे थे और मुझे लगता है वह मेरे बारे में ही बात कर रहे थे ” साथ ही माल्या ने अपने पुराने ट्वीट के बारे में बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि आप अपने बैंको से पैसा रिकवर करने के लिए क्यों नहीं कह रहे है।

साथ ही माल्या ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मैं पहले ही कर्नाटक कोर्ट में अपनी सफाई दे चुका हूं और अब जब मैं लंदन में रह रहा हूं तो क्यों मुझे परेशान किया जा रहा है। यदि मेरे पास काला धन होता तो अब तक सरकार के सामने आ चुका होता। बता दें कि हाल ही में विजय माल्या पर कार्यवाही करने के लिए लंदन सरकार द्वारा भारत को अनुमति प्रदान की गई है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com