शादी से इंकार करने पर प्रेमिका संग प्रेमी ने खुद को किया आग के हवाले 

  • गोमतीनगर स्थित पर्यटन भवन में ज्वलनशील पदार्थ डालकर लगाई आग 
लखनऊ। गोमतीनगर स्थित पर्यटन भवन में शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक ने वहां बैठी महिला कर्मचारी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। इतना ही नहीं महिला को आग के हवाले करने के बाद युवक ने खुद को भी आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसे दोनों को इलाज सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक पर्यटन भवन में शुक्रवार को शाम करीब पांच बजे तीसरी मंजिल पर लेखा अनुभाग के कार्यालय कमरा नंबर 316 में बैठी महिला कर्मचारी सुहेला खान उर्फ शालू निवासी ठाकुृरगंज काम कर रही थी। इसी दौरान समीर निवासी खदरा हसनगंज ने सोहिला पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसको आग लगा दी। इतना ही नहीं आरोपित ने खुद को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों को जलता देख मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने किसी तरफ से आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया,जहां उनका इलाज चल रहा है।
मुकदमा दर्ज होने से नाराज था आरोपित प्रेमी  
बताया जा रहा है कि सुहेला की पति की मृत्यु 1997 में हो गयी जिसके बाद पति की नौकरी उसे मिल गयी थी। समीर की सुहेला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते समीर लगातार सुहैला पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जिसे सुहेला ने मना कर दिया था।  जिसके बाद आरोपित ने यह कदम उठाया। इसके अलावा सुहेला खान ने कुछ ही दिन पहले हजरतगंज थाने में समीर के खिलाफ  रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जिससे समीर नाराज था। आज वो पर्यटन भवन की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया जहां सुहैला काम करती थी, उसने सुहैला ओर पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया और खुद भी आग में झुलस गया।
=>