पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एएसपी लिपि सिंह ने छोटे सरकार के लल्लू मुखिया के दो को हथियार सहित दबोचा

सीआरपीएफ का भगोड़ा सिपाही है देवानंद यादव ,श्याम नाथ राय का चेकोस्लाबिया रायफल

>> गिरफ्तार दोनों व्यक्ति शराब के नशे में थे धुत, ग्रामीणों की सूचना पर छापेमारी

>> आर्म्स लाइसेंस के सत्यापन के लिए ,जिला शस्त्र दंडाधिकारी को लिखा गया खत

पटना ( अ सं ) । माघी पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने आएं वाहनों से रूपये की अवैध वसूली करने की सूचना पर एएसपी लिपि सिंह ने छापेमारी कर छोटे सरकार के खास लल्लू मुखिया के चचेरे भाई श्यामनाथ राय और सीआरपीएफ से भगोड़ा सिपाही देवानंद यादव को दो रायफल और 50 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार दोनों शराब के नशे में धुत थे। एएसपी लिपि सिंह बताई की आर्म्स लाइसेंस के सत्यापण के लिए जिला शस्त्र दंडाधिकारी को लिखा जा रहा हैं ।
         मंगलवार को गंगा स्नान करने को लेकर मानीपुर, इमा गांव में हजारों की भीड़ लगी थी। सभी अपने -अपने वाहनों से आएं हुये थे । हथियार बंद दो व्यक्ति जो शराब के नशे में धुत थे वह वाहनों से रंगदारी में जबरन रूपये की वसूली कर रहे थे। इसकी सूचना ,एएसपी लिपि सिंह को मिली । एएसपी लिपि सिंह ,पुलिस बल के साथ छापेमारी की और दोनों हथियार लिये व्यक्ति को गिरफ्तार कर ली। दोनों व्यक्ति शराब का सेवन किये हुये था। इसमें एक देवानंद राय है जिसका .315 बोर का रायफल एवं 25 जिंदा कारतूस एवं दूसरा व्यक्ति श्यामनाथ राय है जिसके पास से चेकोस्लाबिया का रायफल और 25 राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुआ हैं ।
    एएसपी लिपि सिंह बताई की गिरफ्तार देवानंद राय, सीआरपीएफ के बटालियन 11 का भगोड़ा सिपाही हैं  वहीं श्यामनाथ राय, लल्लू मुखिया का अपना चचेरा भाई हैं ।जबकि जब्त रायफल लल्लू मुखिया के अपने भाई विजय सिंह यादव के नाम से हैं । आर्म्स का नवीकरण 2018 तक ही है। लाइसेंस की सत्यता के लिए जिला शस्त्र दंडाधिकारी को लिखा जा रहा हैं । गिरफ्तार दोनों ही लल्लू मुखिया के लिए काम करता हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles