आलोचना भी आपको मजबूत बनती है-शिवेन्द्र

आजमगढ़। जनपद के शिवेन्द्र कुमार पांडेय का चयन 2016 के पीसीएस बैच में होने से क्षेत्र से हर्ष व्याप्त है। शिवेन्द्र कुमार पांडेय निजामाबाद थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के निवासी है। पीसीएस परीक्षा चयनित शिवेन्द्र पांडेय का दत्तात्रेय स्थल स्थित महर्षि दत्तात्रेय स्कूल के परिसर में विद्यालय प्रबंधक अरूण कुमार मिश्रा ने सम्मानित किया। इस दौरान अन्य ग्रामीणों ने भी उन्हें बधाईयां दी।अपने सम्मान से अभिभूत शिवेन्द्र पाडेंय ने कहा कि अगर मेहनत किया जाये तो हर स्तर पर सफलता मिलती हैं, मेरे माता-पिता और गुरूजनों का आर्शीवाद रहा कि मुझे सफलता मिली है। उन्होंने बताया की आलोचना भी आपको मजबूत बनती है
    इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक अरूण कुमार मिश्र ने कहा कि शिवेन्द्र पांडेय की सफलता क्षेत्र के लोगो के लिए नजीर है। उन्होंने कहा कि युवाओं को आगे बढाने के लिए विद्यालय परिवार हर स्तर पर उनका सहयोग करते हुए उत्साहवर्धन करेगी।
    तो वही उनके चाचा रमेश चन्द्र पांडेय ने बताया कि शिवेन्द्र का पीसीएस में चयन होने से पूरे जनपद व उनके परिवार में खुशी लहर दौड़ पड़ी है। श्री पांडेय ने आगे बताया कि शिवेन्द्र की प्रारम्भिक शिक्षा जौनपुर मे हुई। इसके बाद 9वीं से एमएसी तक की शिक्षा आजमगढ़ के डीएवी से हुईं। तत्पश्चात सिविल की तैयारी के लिए उन्होने दिल्ली को चुना। इस दौरान उन्होने 2015 में सहायक अध्यापक के पद पर कुशीनगर में अपनी सेवा देते हुये अपनी तैयारी जारी रखी और 2016 के पीसीएस की परीक्षा दी और सफलता हासिल करते हुये ट्रेजरी आफिस पद पर चयनित हुये।
    इस अवसर पर प्रधान गौसपुर शिवानन्द, ग्राम प्रधान गंगा यादव, राशिद खान, अजय पांडेय, अनिल पांडेय, राजकुमार दूबे, राहुल पलटू प्रजापति, राजकुमार पांडेय, डब्लू पांडेय, पं0 कृपामणि त्रिपाठी, सर्वेश उपाध्याय, मनोज प्रजापति, राजू, नजमूल, फारूख महमूद, अब्दुल सलाम, एंसांउल, मो आसिम खां मसूदसहित आदि मौजूद रहे।
=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com