पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पांडव गिरोह का सरगना संजय सिंह ने मांगा 50 लाख की रंगदारी , नहीं देने पर मारपीट

 पुलिस एफआईआर दर्ज छानबीन में जुटी ,आरोपी से जुड़े ने बताया झूठा आरोप

>> बिहटा में 7 कट्ठा जमीन है सुशील के नाम, जबर्दस्ती संजय कहं रहा लिख दो मेरे नाम

पटना ( अ सं ) । पांडव गिरोह का सरगना फिर एक बार चर्चा में आ गये हैं । संजय सिंह द्वारा 50 लाख रूपये मांगने और नहीं देने पर मारपीट का एफआईआर रूपसपुर थाने में दर्ज कराई गयी हैं । पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं । संजय सिंह से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया की फंसाया जा रहा हैं ।
     बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी सुशील सिंह उर्फ छोटे सिंह ने रूपशपुर थाने में सोमवार को लिखित शिकायत दिया की मैं रूपसपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने निजी मकान में था की पांडव गिरोह के संजय सिंह 4-6 अज्ञात व्यक्तियों के साथ आएं और कनपटी पर पिस्टल सटा दिये और धमकी दिये की बिहटा में जो 7 कट्ठा जमीन है वह हमको लिख दो ,अगर जमीन नहीं दोगे तो तुमको 50 लाख रूपये देना होगा । 
   सुशील ने आरोप लगाया की संजय सिंह मेरा आंख बंद कर दिया । इसपर मैं विरोध किया और हल्ला करने लगा तो संजय सिंह जान मारने के नियत से लोहे के रड से मारकर जख्मी कर दिया हैं । संजय सिंह के डर से हम सभी परिवार वाले दहशत में हैं ।  पुलिस ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया हैं ।छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी । इधर संजय सिंह से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया की जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा हैं । झूठे मामले में फंसाया गया हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles