उत्तर प्रदेश

नाली के विवाद में कहासुनी पर किया हमला, चार घायल

वकील के परिवार को डेयरी संचालक ने साथियों के साथ पीटा
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर में एक डेयरी संचालक ने करीब दर्जनभर सहयोगियों के साथ मिलकर एक वकील के परिवार पर धावा बोल दिया। परिवार के चार सदस्यों को आरोपितों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया। लाठी डंडे से लैस हमलावरों ने बीच बचाव करने आए लोगों को भी पीटकर घायल कर दिया। सूचना पर दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो आरोपित उनके सामने मारपीट करते हुए घर में घुस गए और लूटपाट करके फरार हो गए। अफसरों की फटकार के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने दो नामजद सहित करीब 20 अज्ञात के खिलाफ डकैती और मारपीट की धाराओं रिपोर्ट दर्ज की है। इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुन्ना, दानिश और करीब 20 अज्ञात के खिलाफ डकैती, बलवा और मारपीट सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर मुन्ना और दानिश की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, इंदिरानगर सी-ब्लॉक निवासी वकील विवेक सिंह सेंगर के मुताबिक उनके मकान से थोड़ी दूर पर नगर निगम की नाली बन रही है। सामने रहने वाले मुन्ना घोसी नाली निर्माण का विरोध कर रहे थे। इसे लेकर मोहल्ले के लोगों से कहासुनी चल रही थी। विवेक भी वहां पहुंचे तो पुरानी रंजिश पूरी करने के लिए मुन्ना ने उनपर हमला बोल दिया। विवेक ने 100 नंबर पर सूचना दी तो गाजीपुर थाने के दो पुलिस वाले मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही मुन्ना ने गालियां देते विवेक पर फावड़े से हमला करने का प्रयास किया।

पुलिस के सामने विवेक जान बचाकर घर की ओर भागे तो पीछे से मुन्ना, दानिश और उनके करीब दर्जनभर से ज्यादा सहयोगी लाठी डंडे लेकर उन पर टूट पड़े। घर में घुसकर विवेक, उनके 65 वर्षीय पिता गजेंद्र सिंह, छोटे भाई ऋषि और बुजुर्ग मां को पीटने लगे। हमले में परिवारीजन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसवालों की मौजूदगी में आरोपित करीब आधे घंटे तक मारपीट के साथ मोहल्ले में घूमकर गाली-गलौच करते रहे। इस बीच कई लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन थाने से फोर्स नहीं पहुंची। अफसरों को जानकारी देने के बाद इंस्पेक्टर और सीओ मौके पर पहुंचे तो हमलावर महिलाओं के जेवर लूटकर भाग निकले।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com