जौनपुर

जौनपुर: पारिवारिक कलह से क्षुब्ध सास बहू ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

जौनपुर। मेहरावां रेलवे स्टेशन के समीप क्रासिंग के पास मंगलवार को दोपहर में छपरा बम्बई एक्सप्रेस गोदान के सामने कूदकर सास बहू ने आत्महत्या कर लिया।खबर लगते ही आसपास के लोग मौके पर जुटकर तमाम तरह के कयास लगाते रहे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्हनी क्षेत्र के जर्रो गांव निवासी स्व. रामपाल सिंह की पत्नी श्रीमती शांती देवी (68) व उनकी बहू बेबी सिंह (32) दोनों मंगलवार की सुबह घर से गांव के बाहर पाही पर जाने की बात कह कर निकली और दोनों मिहरावां रेलवे स्टेशन के क्रासिंग पर पहुंच गयी। दोनों रेलवे क्रासिंग से शाहगंज की तरफ निकलने लगी। तभी शाहगंज की तरफ से गोदान एक्सप्रेस ट्रेन आती देख दोनों ट्रेन के सामने बीचोबीच लाईन पर आ गयी। ट्रेन सास बहू दोनों को रौंदते हुए आगे रेलवे स्टेशन पर जा कर रुक गई।दुर्घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को देने के बाद ट्रेन आगे बढ़ी।
इधर दोनों के शव कई भागों में विभक्त हो गये थे। स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ पुलिस को घटना की जानकारी दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों के टुकड़े को बोरे में भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है।
बेबी सिंह के पति राकेश कुमार सिंह गांव में ही किसान है और खेती करते हैं। बेबी सिंह के दो बच्चे हैं। सास-बहू दोनों के आत्महत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button