मैं अपने किरदार राशी के विपरीत हूं :प्रकृति नौटियाल

मुंबई:अभिनेत्री प्रकृती नौटियाल जिन्होंने नामकरण, लाल इश्क, फियरफाइल्स, सावधान इंडिया जैसे कही शो का हिस्सा रह चुकी हैं,हालही में शो दिव्या दृष्टि में राशी की भूमिका निभा रही हैं। उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए उसने बताया कि “मेरे एक मित्र ने मुझे फोन किया और कहा कि वे इस भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहे हैं और यह एक बच्चों का किरदार है।

इसलिए, मेरा पहला विचार था कि क्या मैं भूमिका में फिट बैठुगी मेरे किरदार का नाम राशी है। वह बहुत ही मासूम है। वह परिवार में सबसे प्रिय है। यह वास्तविक जीवन में जो मैं प्यार करती हूं, उसके विपरीत है। मैं कभी इतना लाड़-प्यार में नहीं रही और न ही कभी इतना ख़ास व्यवहार किया गया। मुझे राशी के विपरीत एक बहुत ही सामान्य बच्चे की तरह पाला गया है,”

प्रकृति को अपने शो की पूरी टीम के साथ काम करना पसंद है, आगे उन्होंने बताया कि “ मेरी पसंदीदा सह-कलाकार रिधिमा तिवारी हैं। हम एक कमरा साझा करते हैं और वास्तव में एक दूसरे के साथ बंधे हैं। वह इतनी देखभाल कर रही है कि वह हर सुबह खाना बनाती है और यहां तक ​​कि मेरे लिए भी लेती है।

वह मेरे लिए बहुत कुछ करती है। वह बहुत दयालु है। जब हमने शूटिंग शुरू की, तो मैं बहुत कम और उदास थी, इसलिए उसने मुझे निर्देशित किया और सेट पर मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया”

=>