संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का खून से लथपथ मिला शव 

लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ट्रास्पोर्टर का शव खून से लथपथ संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जतायी है।
कृष्णानगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर निवासी रवैल सिंह चड्ढा 84 वर्ष पुत्र स्व. लाभ सिंह अपने दो बेटे चरणजीत सिंह, अमृतलाल सिंह और जसमीत कौर बहू के साथ रहते थे। अमृत पाल सिंह पत्नी  व बच्चों के साथ एक शादी समारोह में बहराइच गया था। रवैल सिंह घर में अपने बड़े बेटे चरणजीत सिंह के साथ  घर पर थे। सुबह रवैल सिंह शव खून से लथपथ  सीढ़ी के नीचे शव मिला। बेटे चरणसिंह ने बताया कि वह बुधवार की शाम अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक से बाहर निकला था और रात लगभग 11.30 बजे दोनों वापस आये । करीब एक घंटे बाद राहुल अपने घर रामनगर चला गया। गुरूवार सुबह करीब पांच बजे देखा तो पिता रवैल खून से लथपथ जीने की सीढ़ी पर पड़े थे। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव का पंचनामा करके विधिक कार्रवाई में जुटी है।
दोस्त पर  लूटपाट  के बाद हत्या का आरोप 
रवैल के परिजनों का आरोप है कि रवैल सिंह के कमरे में से एक अंगूठी, एक चैन, 40 हजार रूपए नकदी गायब है। राहुल देर रात तक घर में मौजूद था। परिजनों ने राहुल पर लूटपाट के बाद  हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। वहीं राहुल फरार है।  कृष्णानगर इंस्पेक्टर का कहना है कि रवैल सिंह टांड पर से स्टूल लगाकर कोई समान उतार रहे थे। स्टूल फिसलने से गिरकर इनकी मृत्यु हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।
=>