दो पुलिसकर्मी की हत्याकांड में आईजी ने एसआईटी किया गठित, वीडियो फ़ुटेज में दिखे 4 शूटर

 घटना पूर्व ही सेंट्रल बैंक में जमा हो गया था बिजली विभाग के बिलिंग रूपये

>> दूसरा सिपाही भी इलाज के दौरान पीएमसीएच में तोड़ा दम

>> अपराधियों का ट्रेंड बनता जा रहा पुलिस पर गोलीबारी का, पटना में मुकेश सिपाही की हो चुकी हैं हत्या

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । वैशाली में बिजली विभाग के कैश लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों को रूपये तो नहीं मिले लेकिन दो पुलिसकर्मी ,अपने फर्ज को निभाते हुए अपराधियों के गोलियों के निशाना बन गये । एक पुलिसकर्मी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी वहीं दूसरा पुलिसकर्मी ,इलाज के दौरान पीएमसीएच में दम तोड़ दिया ।
इस घटना को मुजफ्फरपुर के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने गंभीरता से लिया हैं । जोनल आईजी ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए वैशाली एसपी ते नेतृत्व में एसआईटी गठित किया हैं । इसमें वैशाली जिले के दो डीएसपी और चार तेज तर्रार थानाध्यक्ष को शामिल किया गया हैं । बीते रात्री में पुलिस मुख्यालय से आएं टीम के साथ जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने घटना स्थल का दौरा किया । पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर बिहार एसटीएफ घटना की छानबीन में जुट गयी हैं ।
     सुत्रों की माने तो महुआ बाग में जहां घटना घटी वह भीड़ -भाड़ वाला इलाका रहा हैं । होमगार्ड जवानों को गोली चलाने का मौका भी अपराधियों ने नही दिया । घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी में चार अपराधियों का चेहरा आया हैं । एसआईटी अपराधियों की पहचान करने में जुट गयी हैं ।  पुलिस अधिकारियों की माने तो जल्द गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा हैं । एसआईटी ,अपराधियों के करीब तक पहुंच गयी हैं ।
हाल की घटनाएं पर गौर करें तो यह पाएंगे की अपराधियों का ट्रेंड ही पुलिस पर गोलीबारी का बन गया हैं । इससे पहले पटना में सिपाही मुकेश कुमार की हत्या ,अपराधियों ने गोली मारकर कर दिया था। वहीं अधिकांश कुख्यात अपराधियों की जो गिरफ्तारी हो रही हैं उसमें पुलिस -अपराधी ,मुठभेड़ का मामला सामने आ रहा हैं ।
=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com