सुशांत सिंह राजपूत ने Instagram से डिलीट किए अपने सारे पोस्ट, जानिए क्या हैं वजह

बॉलीवुड फिल्म सोन चिड़िया और केदारनाथ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गए है। हाल ही में उनको लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सारी तस्वीरों और वीडियो को डिलीट कर दिया है। जी हां आपने सही पढ़ा अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर अचानक सुशांत से ऐसा कदम क्यों उठाया है। उनके इस तरह से अपनी सभी तस्वीरों और वीडियो को डिलीट करने सभी फैंस काफी हैरान हो गए हैं क्योकिं सुशांत हमेशा से अपने से जुड़ी सभी जानकारियों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे।

अगर आप भी सुशांत के फैंस की तरह उनके इस तरह से सभी पोस्ट को हटा देने के पीछे की वजह जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत जल्द ही एक बड़ी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इसलिए ही उन्होंने अपनी सभी पुरानी तस्वीरें हटा दी हैं।दरअसल आपको बता दें कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हाल ही में सुशांत से मिलने गए थे जहां पर उन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत हुई है।

सोन चिड़िया के बाद सुशांत मुकेश छाबड़ा की फिल्म किज्जी में काम कर रहे है लेकिन इस फिल्म का नाम बदलकर मन्नी कर दिया गया है।इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। पिछले दिनों ही इसकी घोषणा हुई थी।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com