दो लड़के के विवाद में डीएसपी पहुंचे मौक़े वारदात , ग्रामीणों ने कहां -होली और ईद मनाते हैं साथ -साथ

 खेलने को लेकर दो लड़कों के बीच हो गयी थी हल्की झड़प, मामला शांतिपूर्ण

>> पटना पुलिस हर जगह सक्रियता से जुटा है ,सूचना मिलते ही ले रहे क्विक एक्शन

पटना ( अ सं ) । दो लड़के के विवाद को सोशल मीडिया के माध्यम से गलत सूचना फैलाकर कुछ असमाजिक तत्वों ने तुल देना चाहा । मामला वरीय पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया । जब पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे ,अपने टीम के साथ मौके वारदात पर पहुंचे तो ग्रामीण सामने आएं और कहां की हम होली और ईद साथ-साथ मनाते हैं और पुलिस के सामने ही एक दूसरे को अबिर, गुलाल लगाकर, गले लगकर बधाईयां दिया । ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को भी होली की बधाई दिया ।
    पटना जिले के पालीगंज थाना अंतर्गत छीतन बिगहा गांव में खलने के विवाद को दो लड़के आपस में भीड़ गये । सोशल मीडिया के माध्यम से किसी इस घटना को गलत तुल देने की कोशिश किया । इसकी सूचना राजधानी में बैठे वरीय पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गयी ।इससे पहले मौके वारदात पर स्वयं डीएसपी मनोज कुमार पांडे अपने टीम के साथ छीतन बिगहा गांव पहुंचे तो मामला ही कुछ नही निकला । पुलिस टीम देखकर ग्रामीण जुट गये और साफ-साफ कहां की हमारे बीच तो कोई विवाद ही नही हैं । डीएसपी के सामने ही सभी एक दूसरे को रंग,अबिर-गुलाल लगाकर और गले लगकर बधाईयां दिया । ग्रामीणों ने कहां की हम होली और ईद मिलकर साथ-साथ मनाते हैं । हम भाई-भाई है और हममें किसी तरह की शिकवा-शिकायत नही हैं ।
    होली त्योहार शांतिपूर्ण मनाया जाएं ,इसको लेकर पटना पुलिस पुरी तरह से सक्रिय हैं । एसएसपी गरिमा मलिक सहित तीनों सीटी एसपी ,ग्रामीण एसपी ,सभी डीएसपी सड़क पर मार्च कर रहे हैं । सादे लिवास में पुलिसकर्मी हर जगह तैनात किये गये हैं । पुलिस शांतिपूर्ण होली मनाने का अपील कर रही हैं ।
=>