टेक मित्र

ONEPLUS 7 को लेकर लीक हुई नई जानकारी, जानिए कैसा होगा…

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस का नया स्मार्टफोन वनप्लस 7 को लेकर चल रही कई अफवाहें का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को फ्रंट और बैक ग्लास के साथ स्लीक डिजाइन और ड्यूल टोन ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ लॉन्च करेगी।

इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आई है कि वनप्लस 7 एक 5जी स्मार्टफोन होगा या फिर कंपनी इस फोन को 5जी वेरियंट ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है।

इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक-येल्लो, ब्लैक पर्पल और ब्लू-ग्रे ड्यूल ग्रेडिएंट कलर के लॉन्च किया जाएगा। वहीं अभी हाल ही में इस फोन को रीटेलर वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। गिजटॉप नाम की वेबसाइट पर वनप्लस की कीमत, फोटो के साथ और भी कई जानकारी दी गई है।

फोन के फ्रंट फोटो में देखा जा सकता है कि इसमें नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। बाकी का डिजाइन हाल ही में लीक हुई तस्वीरों की तरह ही नजर आ रहा है।

इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी रैम हो सकती है।

वनप्लस 7 ओक्सीजन ओएस पर बेस्ड एंड्रॉयड पाई पर काम करेगा। फोन में 6.5 इंच का अमोलेड डिस्पले होने की बात कही गई है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन में तीन रियर कैमरे होंगे, जिसमें 48+20+16 मेगापिक्सल वाले कैमरे होंगे।

वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा होने की बात सामने आई है। बैटरी को लेकर कहा गया है कि इसमें 44 वॉट की डैश चार्जिंग दी जाएगी।

इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। बता दें कि हाल ही में वनप्लस के सीईओ पिटे लू ने सीनेट को दिए एक इंटरव्यू में कंफर्म किया था कि वनप्लस में वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी नहीं दी जाएगी।

गिजटॉप वेबसाइट पर दी गई जानकारी से इसकी कीमत का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। इस वेबसाइट पर वनप्लस को 569 डॉलर की कीमत में उपलब्ध कराया गया है, जिसका मतलब भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 39,828 रुपए हो सकती है।

अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब ये वनप्लस 6 टी से कम कीमत में आ सकता है। बता दें कि वनप्लस 6 टी के 8जीबी+128जीबी की कीमत 41,999 रुपए और 8जीबी+256 जीबी की कीमत 45,999 रुपए है।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com