बीजेपी ने नहीं दिए 15 लाख, लेकिन हम 72 हजार जरूर देंगे: राहुल गांधी

नई दिल्ली। ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के सामने बड़ी चुनौती बेरोजगारी है। पिछले 45 साल से सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है। उन्होंने कहा कि गरीब आदमी को बैंक से पैसा नहीं मिलता, लेकिन मोदी के करीबी बैंक का पैसा लेकर विदेश भाग गए।

दिल्ली की एमडीआर गांधी इंडोर स्टेडियम में हो रहे ओबीसी सम्मेलन में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधनमंत्री मोदी ने जो लोगों से 15 लाख देने का वादा किया था, भले ही आपको वह ना मिले, लेकिन हम आपको 72 हज़ार जरूर देंगे। हम न्याय करेंगे, मोदी जी अन्याय करेंगें, हम सच बोलेंगे, नरेंद्र मोदी झूठ बोलते है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर हिंदुस्तान में कोई बिज़नेस करना चाहता है तो 3 साल तक कोई परमिशन का चक्कर नहीं होगा।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे ही कांग्रेस पार्टी ने ‘न्याय’ की बात की, मोदी जी का चेहरा उतर गया है। डर गए है, समझ गए की अब उनके जाने का समय आ गया है और कांग्रेस के आने का समय आ गया है। ‘न्याय’ योजना के जरिए कांग्रेस गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करने जा रही है। राहुल गांधी ने एंटी सैटेलाइट मिसाइल के सफल परीक्षण पर डीआरडीओ को बधाई देते हुए पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि मैं पीएम को विश्व रंगमंच दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

=>