कारोबारटेक मित्र

इस दिन से शुरू होगी Xiaomi के Shoes की सेल, जानें कीमत

चीनी कंपनी शाओमी ने भारत में Xiaomi Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable की बिक्री की घोषणा कर दी है। कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि शूज़ की सेल 4 अप्रैल से शुरू होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने फरवरी में मी मैन स्पोर्ट्स शूज 2 को लॉन्च किया था। जो कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लैटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए थे। जूते के साथ ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल की सेल भी 4 अप्रैल से ही शुरू हो रही है।

इस जूते की बात करें तो भारत में Xiomi Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत 2,499 रुपये है। इन स्मार्ट जूतों को ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया है। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर मी डॉट कॉम पर होगी। कंपनी ने अभी मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी टू-इन-वन यूएसबी केबल की कीमत की जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने बताया कि इन ‘स्मार्ट’ शूज को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर बनाया गया है। 5 तरीके के मटीरियल का इस्तेमाल होने के चलते ये जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप रेसिस्टेंट हैं।

इसके फीशबोन स्ट्रक्चर की वजह से यह पहनने में काफी कम्फर्टेबल है, इसके आलावा इसमें मोच आने का खतरे भी कम करता है।Mi Men’s Sports Shoes 2 को ब्रीथेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, इसी कारण से आप इसे आसानी से धो भी सकते हैं।इन जूते को बनाने के लिए टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच, सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल और पीयू सपॉर्टिंग लेयर का इस्तेमाल किया गया है। मी 2 इन वन यूएसबी केबल के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी अभी नहीं मिली है। फिलहाल इस जूते के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि 4 अप्रैल से इस जूते की सेल शुरू हो जाएगी।

loading...
=>

Related Articles