Main Sliderराष्ट्रीय

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, कहा- उनको मलाई की चिंता, हमें भलाई की चिंता

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अरुणाचल प्रदेश के आलो में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस की चाहे दिल्ली में सरकार हो या फिर किसी राज्य में, इनकी करप्शन से हमेशा मजबूत साठगांठ रही है। पीएम ने कहा कि उनको केवल मलाई की चिंता रहती है और हमें देश की भलाई की रहती है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘कांग्रेस की हमेशा करप्शन से मजबूत साठगांठ रही है। यह सबको बांधने वाला फेविकॉल करप्शन है. उनके नेता गरीबों की थाली चुराते हैं, उनके दिल्ली में बैठे नेता इनकम टैक्स चुराते हैं।

अखबार चलाने के लिए दी गई जमीन से लाखों रुपये किराया कमाता है. रक्षा सौदों में दलाली खाता है. खुद वो जमानत पर हैं, जो बेल पर हैं, वो चौकीदार को गाली दे रहे हैं.’ मोदी ने कहा, ‘न ये देश के जवान की चिंता करते हैं और न ही नौजवान की चिंता करते हैं. भारत जब भी बड़ी सफलता हासिल करता है तो नामदारों और उनके दरबारियों के चेहरे लटक जाते हैं. बस रोना बाकी रह जाता है. सर्जिकल स्ट्राइक के समय ये आपने खुद देखा है, जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा तो इनका क्या रवैया रहा है।

जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान कर देते हैं, तब भी ये मजाक बनाने का रास्ता खोज लेते हैं। जिस बात पर देश गर्व करता है, उसी बात पर इनलोगों को दुख होता है. दुनिया में भारत का डंका बजता है तो ये दुखी हो जाते हैं, ये आतंकियों के आका की बातें बोलते हैं. भारत में इनको पूछने वाला नहीं है, पाकिस्तान में इनकी जय-जयकार हो रही है। उनको एक पड़ोसी देश पर इतना प्यार आ रहा है कि अब नार्थ-ईस्ट ही नहीं, भारत भी उनको नहीं भा रहा है।’

loading...
Loading...

Related Articles