Samsung के ‘इस’ स्मार्टफोन मे हुई 31 अगस्त तक 5000 की ‘छूट’

Samsung ने भारतीय बाजार में एक बार फिर अपने सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S8 Plus की कीमत में कटौती कर दी है। इस बार इस स्मार्टफोन में 5000 रुपये की कटौती की गई है।

सैमसंग ने जून में Galaxy S8 Plus को 74,990 रुपये में लॉन्च किया था और अब ग्राहक इसे 65,900 रुपये में खरीद सकते हैं। क्योंकि इससे पहले कंपनी ने कीमत में कटौती करते हुए 4000 रुपये कम कर दिए थे।

सैमसंग ने Galaxy S8 Plus के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत में कटौती की है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक वैरिएंट में खरीदने का मौका मिलेगा। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं, लेकिन ये डिवाइस भारी डिमांड के चलते आउट ऑफ स्टॉक होता जा रहा है।

Samsung Galaxy S8 Plus का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट अभी 64,900 रुपये में सेल के लिए मौजूद है। यानी दोनों ही वैरिएंट में मात्र 1000 रुपये का फर्क है।

लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है, यानी ग्राहक इस ऑफर का फायदा 31 अगस्त तक उठा सकते हैं।

साथ ही आपको बता दें Samsung ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 8 को भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे न्यूयॉर्क में आयोजित अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया। इसे मिडनाइट ब्लैक, मैपल गोल्ड, ऑर्चिड ग्रे और डीप सी ब्लू कलर वैरिएंट में पेश किया गया है।

यूएस में इसकी कीमत $930 (लगभग 59,500 रुपये) से लेकर अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से $960 ( लगभग 61,500 रुपये) रखी गई है।

इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का Quad HD+ Super AMOLED(2960×1440 पिक्सल) (521ppi) इन्फिनिटी डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही एज टू एज एक्सपिरियंस के लिए S पेन भी दिया गया है। इसमें सिंपल नोट्स के अलावा लाइव मैसेज भी सेंड किया जा सकता है।

ये वास्तव में आपकी राइटिंग और ड्रॉइंग की GIF फाइल होती है। दोनों फोन और stylus IP68 वाटरप्रूफ है।

loading...
Loading...

Check Also

रोज भेज सकेंगे फ्री अनलिमिटेड SMS,ट्राई उठाने जा रहा ये बड़ा कदम

नई दिल्ली I टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने मोबाइल यूजर्स को बड़ी राहत देने की …