खेल

सनराइजर्स हैदराबाद को पटखनी देने के बाद अश्विन ने कही ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उनकी टीम के प्रदर्शन में सुधार की काफी गुंजाइश है। जीत के लिये 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने एक विकेट पर 132 रन बना लिये थे लेकिन तीन विकेट लगातार गिरने से सनराइजर्स मैच में लौटे।

अश्विन ने मैच के बाद कहा, ‘यह काफी करीबी हो गया था। हमने काफी करीबी मैच खेले लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि सुधार की गुंजाइश है।’ मुजीबुर रहमान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान का यह स्पिनर नयी गेंद के साथ कमाल कर सकता है।

उन्होंने कहा, ‘मुजीब मोहाली के विकेट से वाकिफ है और उसे पता है कि किस लाइन और लैंग्थ से गेंद डालनी है। उसने अच्छी गेंदबाजी की। उसने नयी गेंद संभाली और अफगानिस्तान के लिये भी वह गेंदबाजी की शुरूआत करता आया है।’

सनराइजर्स के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वह गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश है, खासकर ओस को देखते हुए यह अच्छा प्रदर्शन रहा। उन्होंने कहा, ‘ओस के रहते गेंदबाजों ने जो प्रदर्शन किया, मैं उससे खुश हूं। यार्कर और धीमी गेंद डालनी मुश्किल था लेकिन हमने अपनी रणनीति पर बखूबी अमल किया।’

अश्विन के सामने मांकड़िंग को लेकर काफी सतर्क रहे वार्नर

सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर ने सोमवार की रात आईपीएल मैच में आर अश्विन के सामने काफी एहतियात बरती ताकि मांकड़िंग का शिकार नहीं हो जाये। यह घटना सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान हुई।

वार्नर ने अश्विन के ओवर में खास सावधानी बरती और क्रीज के भीतर ही रहे। दूसरे छोर पर खड़े वार्नर बार- बार अपना बल्ला क्रीज के भीतर करते देखे गए। कैमरे ने उन्हें पकड़ लिया और बड़ी स्क्रीन पर भी दिखा दिया।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट आईपीएल टी- 20 डाटकाम पर भी इसे अपलोड किया गया। इससे पहले अश्विन ने राजस्थान रायल्य के खिलाफ मैच में जोस बटलर को चेतावनी दिये बिना मांकड़िंग आउट कर दिया था जिसकी काफी आलोचना हुई थी।

loading...
Loading...

Related Articles