बाथरूम में पार्टनर के साथ इस अंदाज में करें सेक्स

वैसे तो आप सेक्स का खूब एंज्वॉय करते होंगे, परन्तु कभी आपने इस तरह से पानी के अंदर सेक्स को एंज्वॉय किया है, हम बात कर रहे हैं ‘शॉवर सेक्स’ की। शॉवर सेक्स में जब आप अपने पार्टनर साथ नहाते हुए सेक्स का लुत्फ़ उठाते है। इस बात से तो वाकिफ ही होंगे की शॉवर सेक्स आपकी सेक्स लाइफ में एक्साइटमेंट को लाता है, जो सेक्सी होने के साथ ही खूब मजे देता है, परन्तु यदि अपने कभी शॉवर सेक्स ठीक से ना किया होगा तो आपका मजा किरकिरा हो जायेगा। यदि आप पहली बार शॉवर सेक्स करने जा रहे हैं तो यह आपके लिए बेहद एक्साइमेंट वाली चीज है परन्तु इस बात को अपने पार्टनर के सामने जाहिर ना करें।

साथ ही शॉवर सेक्स के बारे में बहुत ज्यादा ना सोचें। बेशक, शॉवर सेक्स आपके लिए एक नया तरीका हो सकेगा, इससे आप अपने पार्टनर के ज्यादा करीब आएंगे। आपने यदि पार्टनर के साथ शॉवर सेक्स को पूरी तरह से एंज्वॉय करने का मन बना लिया है तो इस दौरान आप पानी और साबुन के बुलबुलों के साथ जरूर खेले। इस खेल में पार्टनर के बदन को साबुन से सहलाएं और ज्यादा से ज्यादा बुलबुले बनाएं। ऐसा करने से आप खुद-ब-खुद एक दूसरे की तरफ सेक्स के लिए आकर्षित होंगे। आप पार्टनर के साथ पानी में ही ओरल सेक्स से शुरूआत करें, पार्टनर की बॉडी को पानी के अंदर ही सहलाएं और पार्टनर को उत्तेजित करें। पानी में इस तरह से ओरल सेक्स करने में आपको बेहद मजा आएगा।

ओरल सेक्स के दौरान आप दोनों एक-दूसरे की बॉडी को स्क्रब करें। ऐसा करने से पूरी दुनिया को भूल आप एक-दूसरे पर अच्छे से फोकस कर पाएंगे. साथ ही आप दोनों एक-दूसरे को उत्तेजित भी कर पाएंगे। आप शॉवर ले रहे हैं तो अपने साथ पार्टनर को भी शामिल करें। यह बात भी ध्यान रखें कि अगर पार्टनर को ज्यादा कोल्ड या असहज महसूस हो रहा है तो उसे पानी से बाहर आने दें। परन्तु उन्हें इस मोमेंट से अलग ना होने दें। शॉवर में आप दोनों शीशे के सामने एक-दूसरे को प्यार कर सकते हैँ।

दोनों एक-दूसरे को शॉवर में ही किस और स्मूच करते हुए एक-दूसरे के ऊपर पानी उछाले। जिसके चलते आप दोनों का मूड सेक्सी बनेगा.वैसे तो इस तरह के सेक्स में कोई पोजीशन बेस्ट नहीं होती, आपके बाथरूम में कितना स्पेस है इसी बात पर सेक्स पॉजीशन निर्भर होती हैं। शॉवर सेक्स में डोगी स्टाइल पोजीशन अच्छी रहती हैं. डोगी स्टाइल पोजीशन के साथ ही साथ आप मिशनरी पोजीशन को भी ट्राई कर सकते है. वैसे आप शॉवर सेक्स के दौरान जिस पोजीशन में अच्छा महसूस कर रहे हे उसी पोजीशन को ट्राई करें.

शॉवर सेक्स के दौरान ध्यान रखें कि जल्दी-जल्‍दी पोजीशन ना बदलें। क्योकि इसमें आपका एक्साइटमेंट खत्म हो सकता है। आप जिस पोजीशन में हैं पहले उसे पूरी तरह से एन्जॉय कर ले। आप अपने मूड के अनुसार अलग-अलग चीजों को ट्राई करते रहें। जैसा आपकी पार्टनर चाह रही है वैसे ही शॉवर सेक्स को एंज्वॉय करने की कोशिश करें। अक्सर कपल सेक्स के दौरान समय देखते रहते हैं। परन्तु आप इस गलती को न दोहराये। आप शॉवर सेक्स के दौरान समय की परवाह ना करें बल्कि आप अपने पार्टनर के साथ बिना तनाव के पूरा समय बिताएं और इन पलो को अच्छे से एन्जॉय करें।

=>