चाहिए चरम सुख का आनंद तो महिलाओं के इन अंगों के बारे में जाने

सेक्स के लिए साथी का उत्तेज़ित होना बहुत जरुरी है अगर वह शांत है वो तो आप किसी भी हालत में सेक्स का आनंद नहीं ले सकते हैं। महिलाएं व लड़कियों के साथ एक समस्या है कि वह खुलकर कभी पहले यौन सम्बन्ध के लिए पहल नहीं करतीं हैं। आपको ही अपने साथी को धीरे धीरे उत्तेज़ित करना होता है। आइये जानते हैं महिलाओं के उन संवेदनशील अंगों के बारे में जिन्हें आप स्पर्श या चूमकर उनकी कामुकता बढ़ाई जा सकती है।

किसी भी महिला का शरीर बहुत संवेदनशील होता है और अगर आप उसे सही तरीके से सही जगह पर चुम ले तो आप उसे पूरी तरह से उत्तेजित कर सकते हैं। यहां तक की बहुत सी महिलाएं सिर्फ चूमने भर से चरम सुख तक पहुंच जाती है। पर सवाल आता है कि वह कौन सी जगह है जहां चूमने से आप किसी महिला को पूरी तरह से उत्तेजित कर सकते हैं ?

चूमने का सही तरीका –

कहीं लोगों को नहीं पता लेकिन माथे पर चूम कर आप कहीं पर महिलाओं को बहुत ही ज्यादा उत्तेजित कर सकते हो।

1 माथे पर –
आपको करना सिर्फ इतना है कि जब आप अपनी महिला मित्र को माथे पर चूमे तो अपने होठों को थोड़ी देर एक ही जगह पर रखकर चूमते रहे। और कुछ सेकंड बाद आपको खुद ही समझ आ जाएगा की माथे पर चूमना कितना शानदार अनुभव हो सकता है।

2 गर्दन पर –
माथे की ही तरह किस के लिए कहीं लोग गर्दन या गले को ज्यादा इंपॉर्टेंस नहीं देते हैं जो की गलत बात है। अगर आप किसी महिला को उत्तेजित करना चाहते हैं तो उसकी गर्दन पर चूमना आपको जादुई नतीजा दे सकता है। आप जैसे चाहे वैसे अपनी महिला मित्र को गर्दन पर चूम सकते हैं, और वो उन्हें उत्तेजित करने के लिए काफी होगा। साथ ही आप चाहे तो अपने दांतो से हल्के हल्के काट भी सकते हैं लेकिन ध्यान ये रखिए कि आप कोई निशाना ना लगा दे।

3 कान पर –
जब हम बात करें शारीरिक उत्तेजना की, तो कान की अपनी अलग ही जगह होती है। हालांकि कई लोगों को इस बारे में कुछ पता नहीं होता तो वो इसे ज्यादा महत्व नहीं देते पर अगर आप अपनी महिला मित्र को कानों के पीछे चूमेंगे या कानों को अपने होठों या दातों से काटेंगे तो आप की महिला मित्र को उत्तेजित होने में जरा भी देर नहीं लगेगी।

4 कमर पर-
सच कहा जाए तो महिलाओं की कमर पर मात्र उंगलियां चलाने से ही आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। हालांकि आप अपनी महिला मित्र को कमर पर चूमने तभी जा सकते हैं जब आप दोनों सहवास के लिए तैयार हो।

5 जांघे-
जांघे महिलाओं के शरीर का वो हिस्सा है जहां पर आप आसानी से तो नहीं जा सकते लेकिन अगर आप अपनी पत्नी या प्रेमिका को सहवास के लिए तैयार करना चाहते हैं तो जांघो पर चूमना एक अच्छा तरीका हो सकता है।

6 स्तनों पर –
इस बारे में लगभग सभी जानते हैं कि आप किसी महिला या लड़की के स्तनों को चूमेंगे तो उनका उत्तेजित होना तय है। आपको करना मात्र इतना है कि जब आप किसी महिला या लड़की को उसके स्तन पर चूमे तो चुम्बन को थोड़ा लंबा रखें और स्तनों को दांतो से काटने में भी कोई संकोच ना करें।

7 होठो पर –
यह शायद सबसे खास जगह है जहां पर चूम कर आप किसी भी महिला को उत्तेजित कर सकते हैं किसी भी लड़की या महिला के होठों को चूमते वक्त आपको बहुत सावधानी रखने की जरूरत होती है। तो बस आप उस बात का ध्यान रखिए और आसानी से आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com