महिलाओं की पूरी तरह हालत खराब कर देती है पुरुषो की ये फेवरेट सेक्स पोजीशन्स

सेक्स, कपल्स के बीच रिश्ते का एक अहम आधार है। सेक्स करना हर कपल को पसंद होता है, लेकिन सेक्स यानी यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है। यानि दोनों की सेक्स पोजीशन की चोइसे अलग होती है। अगर पुरुष को कोई पोजीशन पसंद है तो वो महिला को पसंद नई होती। भले ही सेक्स दोनों पार्टनर इंजॉय करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी पोजिशन हैं, जिन्हें कई महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं। जानिए उनके बारे में।

मिशनरी पोजिशन

मिशनरी पोजिशन भले ही कई पुरुषों को पसंद हो, लेकिन महिलाओं की फेवरिट लिस्ट से यह पोजिशन बाहर ही है। अगर मेल पार्टनर की बॉडी के ऊपरी हिस्से में इतनी ताकत नहीं है कि वह खुद को होल्ड कर पाए तो इससे उसके फीमेल पार्टनर की एक्साइटमेंट पर बुरा असर पड़ता है। इसके अलावा इसमें क्लाइटॉरिस स्टिम्युलेशन भी नहीं होता।

69

ज्यादातर महिलाओं को यह पोजिशन भी पसंद नहीं होती. एक सर्वे में कुछ महिलाओं से बात की, जिसमें उन्होंने उन सेक्स पोजिशन के बारे में बताया जिनसे उन्हें सख्त नफरत है। एक महिला ने ’69’ पोजिशन को खराब बताया और कहा कि उसे यह पोजिशन पसंद नहीं है लेकिन उसके पति इस पोजिशन के बिना सेक्स सेशन को अधूरा मानते हैं।

​स्पूनिंग

इस पोजिशन में सही से पेनिट्रेशन नहीं हो पाता इसलिए कई महिलाओं को यह पोजिशन पसंद नहीं होती।

​स्टैंडिंग सेक्स पोजिशन

लड़कियों से सेक्स के दौरान अपनाए ये एक छोटा सा उपाय, शुरुआत करते है कुछ ही सेकेण्ड में बिस्तर पर हो जाएगी संतुष्ट
बहुत सी महिलाओं को स्टैंडिंग सेक्स पोजिशन जरा भी पसंद नहीं। एक सर्वे में 56.8 प्रतिशत महिलाओं और 42.7 प्रतिशत पुरुषों ने यह माना कि यह पोजिशन उनके लिए काफी अनकंफर्टेबल और स्ट्रेस बढ़ाने वाली है।

रिवर्स काउगर्ल

जहां यह पोजिशन कई पुरुषों को पसंद है, वहीं महिलाएं इसे पसंद नहीं करती। इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर को टॉप पर रहना पड़ता है और काफी मशक्कत करन पड़ती है। यही वजह है रिवर्स काउगर्ल पोजिशन उन्हें पसंद नहीं आती।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com