पुलिस के लिए सिरदर्द और कारोबारियों के लिए आतंक बना कुख्यात उज्जवल ने किया सरेंडर

पटना पुलिस का सिपाही मुकेश कुमार हत्याकांड सहित कई मामले का है आरोपी

>> तीन दिन पूर्व साथी बिकू ने किया था दानापुर कोर्ट में सरेंडर

पटना ( अ सं ) । राजधानी का कुख्यात उज्जवल कुमार जहां पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था वहीं कारोबारियों में इसके नाम का दहशत था। एएसपी अशोक मिश्रा के लगातार दबिश के कारण उज्जवल कुमार ने सोमवार को कोर्ट में गोपनीय ढंग से सरेंडर कर दिया ।
   जानीपुर थाने के रामपुर गांव निवासी कुख्यात उज्जवल ने मुचकूंद के साथ मिलकर पटना जिले के सिपाही मुकेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दिया था। एसटीएफ ने मुचकूंद को मुठभेड़ में मार गिराया था वहीं उज्जवल फरार चल रहा था और फिलहाल गैंग को संभाल रहा था। 
उज्जवल के गिरफ्तारी के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर रखा था। अशोक मिश्रा लगातार दबिश बनाएं रखे थे। कई बार गिरफ्तार होते -होते बच निकला था।
      इन दिनों बिहटा और नौबतपुर में कारोबारियों को फोन कर रंगदारी वसूली कर रहा था और नहीं देने पर गोलीबारी कर दहशत फैला देता था। इसमें पैनाल टिम्बर पर गोलीबारी तो मिठाई दुकान पर गोलीबारी किया था। आज सुबह कोर्ट खुलने से पहले ही उज्जवल, साधारण रूप से कोर्ट पहुंचा और बिहटा थाना कांड संख्या -342 /19 में सरेंडर कर दिया ।  उज्जवल के ऊपर रामपुर में दोहरे हत्याकांड ,विपुल हत्याकांड ,सिपाही मुकेश सिंह हत्याकांड सहित कई गंभीर आरोप हैं ।
=>