Main Sliderउत्तर प्रदेश

आजम खान के बाद अब उनके बेटे के बिगड़े बोल, जया प्रदा को लेकर कहा ये

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया है। रामपुर में प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला खान ने एक रैली के दौरान जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है, न कि अनारकली की।

रामपुर में रविवार को पिता आजम के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला खान ने कहा कि ‘जो हमारे माथे पर गुलामी का कलंक था, वो फिर लग जाएगा। चुनाव विकास के नाम पर हो रहा है पर विकास न तो 2014 में हुआ और न 2017 में हुआ। यहां जिला तो दूर कब्रिस्तान की बाउंड्री नहीं बनाई।’ अब्दुल्ला ने आगे कहा, ‘अली भी हमारे हैं। बजरंग बली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।’

उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पर लगे प्रताड़ना के आरोपण का जिक्र किया। उन्होंने कहा, “जब सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की इमेज खतरे में है तो मैं कुछ भी नहीं हूं। और पता नहीं हमारे साथ क्या होगा। मैं अपील करता हूं कि देश के लोकतंत्र की रक्षा करें और देश की संवैधानिक संस्थाओं को बचाएं।

गौरतलब है कि रामपुर में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है। आपको बता दें कि इससे पहले आजम खान भी जया प्रदा के अभिनेत्री से जुड़े होने की वजह से उन पर कई बार निशाना साधा है और उन्हें नाचने-गानेवाली भी बोल चुके हैं।

loading...
Loading...

Related Articles