चुनाव जीता तो लखनऊ में लगेगी अटल बिहारी की मूर्ति!

राजनाथ ने पांच बार भी अटल का नाम सदन में नहीं लिया

शत्रुघ्न और गठबंधन महज वोट काटने आये

लखनऊ। यदि लखनऊ की जनता ने मुझे जीताकर संसद पहुंचाया तो संभवत: पहला ऐसा कांग्रेसी नेता होगा जो राजधानी में पंडित अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति लगवायेगा। अटल बिहारी राष्ट्रीय राजनीति के ही नहीं बल्कि लखनऊ के इतिहास में सर्वाधिक लोकप्रिय सांसद रहें। उनके नाम पर लोकसभा में अगुवाई कर रहे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शायद इन पांच सालों में पांच बार भी अटल बिहारी का नाम सदन में नहीं लिया होगा।

ये बातें लखनऊ संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कही। बुधवार को राजधानी के एक होटल में मीडियाकर्मियोें से रूबरू होते हुए कांग्रेसी प्रत्याशी ने कहा कि राजनाथ को यहां से हराने के लिए चुनाव लड़ने आया हूं, जबकि शत्रुघ्न और गठबंधन के सवाल पर कहा कि ये दोनों महज वोट काटने यहां आये हैं।

आचार्य ने दावा करते हुए कहा कि बीते पांच सालों के अंदर लखनऊ में कोई मूलभूत विकास नहीं हुआ। बिजली के खम्भे उखडेÞ हैं, तारों का जंजाल फैला हुआ है, गलियों व कालोनियों में गंदगी का अम्बार लगा रहता है और पूरा लखनऊ गंदा पानी के लिए मजबूर है। वहीं सीवरेज प्लांट की भी समुचित व्यवस्था नहीं बन पायी। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह, पूर्व अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी सुशील दुबे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहें।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com