मनोरंजन

सनी लियोनी ने बेटों के लिए होटल के किचन में बनाया बेटों के लिये खाना

सनी लियोनी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशन दोनों ही लाइफ को बहुत ही बेहतरीन तरीके से हैंडल कर रही हैं। कभी उन्हें शूटिंग सेट पर तो कभी बच्चों के साथ टाइम बिताते देखा जाता है। जब भी उन्हें वक्त मिलता है वो फैमिली के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं। हाल ही में  सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने बच्चों के लिए कुकिंग करती नजर आ रही हैं।
सनी लियोनी का ये खाना बनाना इसलिए भी खास है क्योंकि वो अपने घर में नहीं बल्कि होटल में खाना पका रही हैं। दरअसल सनी लियोनी एक होटल में ठहरी थीं जहां वो किचन में अपने दोनों बेटों नोह और अशहर के लिए खाना बनाने पहुंच गईं। सनी फिलहाल टीवी रियलिटी शो की शूटिंग कर रही हैं और उनके बच्चे भी साथ में हैं। ऐसे में सनी कुक से साथ अपने बच्चों के लिए पेनकेक बनाती नजर आईं।

सनी लियोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं बेटे नोह और अशहर के लिए बनाना-व्हीट पैनकेक और एप्पल सॉस बनाने के लिए यहां आई थीं। मां का जीवन, यहां किचन स्टाफ ने मुझे बच्चों के लिए कभी-कभी खाना बनाना की इजाजत दे दी है।’

सनी ने जुलाई 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया था। जिसका नाम निशा कौर वीबर नाम है, जिस समय उन्होंने निशा को गोद लिया वो 21 महीने की थीं। इसके बाद 4 मार्च 2018 को सनी और डेनियल सरोगेसी के जरिए दो बेटों नोह और अशहर के पेरेंट्स बने।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com