IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने कहा, हमने युवराज सिंह को बर्बाद कर दिया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का फाइनल मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर जीता। मुंबई इंडियंस का यह चौथा आईपीएल खिताब है। हैदराबाद में खेले गए इस फाइनल मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में युवराज सिंह पैड पहने हुए थे। इस तस्वीर को देखकर फैन्स अंदाजा लगा रहे थे कि शायद फाइनल में युवराज सिंह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने खराब परफॉर्मेंस के बावजूद शेन वॉटसन को लगातार अपनी प्लेइंग इलेवन में बनाए रखा। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुरेश मेनन ने युवराज सिंह को लेकर एक ट्वीट किया है।

फाइनल मैच में चेन्नई के ओपनर शेन वॉटसन ने शानदार 80 रनों की पारी खेली। जब एक वक्त पर शुरुआत में ही सीएसके के शुरुआती विकेट गिर गए थे, तब शेन वॉटसन ने ही पारी को संभाला था। ऐसे में सुरेश मेनन ने महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए मुंबई इंडियंस से एक शिकायत की थी।

सुरेश मेनन ने शेन वॉटसन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- देखिए, किस तरह अनुभव एक अहम मैच के लिए जरुरी होता है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि महेंद्र सिंह धौनी क्यों शेन वॉटसन का समर्थन करते हैं। और हमने युवराज सिंह को बर्बाद कर दिया।

=>