रेप पीड़िता ने कहा, जब हर तरफ से हार गई तो मैंने खुद को आग लगा ली, न जिन्दा रहूंगी न रेप होगा

नई दिल्ली : हापुड़ गैंगरेप मामले में हर रोज पुलिस जांच में नए और बेहद चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। गैंगरेप पीड़िता ने हर तरफ से हार मानकर खुद को आग लगा ली थी जिसमें उसके शरीर का 80 फीसदी हिस्सा बुरी तरह जल गया था। फिलहाल अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है। पीड़िता ने बयान देते हुए कहा है कि अब उसका शरीर पूरी तरह से जल चुका है तो अब उसके जले हुए शरीर के साथ कोई भी रेप करने के बारे में नहीं सोचेगा।

अपने आंसुओं पर मुश्किल से काबू पाती पीड़िता ने बताया कि कोई भी इस तरह की प्रताड़ना से गुजरना नहीं चाहेगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की शादी 2009 में ही उसके पिता ने एक बूढ़े आदमी से करवा दी थी उस समय उसकी उम्र मात्र 14 साल थी। कुछ ही समय में उसके पति की मौत हो गई और यहीं से उसके बुरे दिन शुरू हो गए।

गीता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पति की मौत के बाद उसके पिता ने मात्र 10,000 रुपए में एक दूसरे व्यक्ति के हाथों बेच दिया यूं कहें कि 10,000 रुपए देकर मेरी दूसरे व्यक्ति से शादी करवा दी। उस व्यक्ति ने कई बार अपने दोस्तों से मेरा रेप करवाया, चूंकि वे सब जान गए थे कि कई लोगों ने मेरे साथ रेप कर लिया है तो मैं अब उन सभी लोगों के साथ भी आराम से वह सब कर लूंगी।

अस्पताल में बिस्तर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही इस महिला ने बताया कि करीब 20 से भी ज्यादा लोगों ने मेरे साथ लगातार रेप किया और मेरे उपर एसिड अटैक करने की धमकी भी देते थे। दिल दहला देने वाली दास्तां बताते हुए गीता ने कहा कि मैंने हर तरफ से न्याय पाने की पूरी कोशिश की। ना मेरे पिता की तरफ से और ना ही पुलिस की तरफ से मुझे किसी भी प्रकार की मदद मिली।

मैंने कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन हर बार मुझे कहा गया कि जांच चल रही है। मैं जब हर तरफ से थक हार गई तो मैंने खुद को आग लगा ली। पीड़िता की एक दोस्त के बयान के मुताबिक उसके तीन बच्चे हैं। उसमें से एक उसके पहले पति से है, दूसरा बच्चा उसके दूसरे पति से है जबकि तीसरा बच्चा उसका है जिसने उसके साथ रेप किया था।

उसने ये भी बताया कि ये तीनों बच्चे उसके दूसरे पति के साथ हैं जिसका इस्तेमाल करके वह पीड़िता को धमकी दे रहा है वह घर वापस लौट जाए। पीड़िता का बयान देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पुलिस की लापरवाही के बारे में बताती नजर आ रही है। हालांकि ताजा रिपोर्ट के मुताबिक हापुड़ पुलिस ने इस संबंध में 14 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loading...
Loading...

Check Also

सपा जिलाध्यक्ष जीतू वर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश का नहीं किया पालन-संजय कश्यप

हरदोई -समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लौटनराम निषाद ने हरदोई सपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा उर्फ …