प्रियंका आज वाराणसी में करेंगी रोड शो और सलेमपुर में होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन बुधवार को होगा। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के रोड शो को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसके अलावा प्रियंका सलेमपुर में भी सभा को संबोधित करेंगी।

प्रदेश प्रवक्ता डा.उमाशंकर पांडेय ने बताया कि प्रियंका दोपहर दो बजे सलेमपुर में राजेश मिश्रा के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में शाम पांच बजे से बीएचयू गेट से रोड शो आरंभ करेगी। मालवीय प्रतिमा से बाबा विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो के बाद शाम सात बजे बाबा विश्वनाथ और 7.30 बजे काल भैरव का दर्शन करेंगी।

रायबरेली में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी, आज आएंगी प्रियंका

रायबरेली सदर विधायक पर जानलेवा हमले और जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण और मारपीट के राजनीतिक माहौल गरमा गया है। इसकी गूंज राजधानी लखनऊ के साथ दिल्ली तक पहुंच गई। मौके की नजाकत को देखते हुए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा बुधवार को आने का कार्यक्रम तय हो गया है। कांग्रेस पार्टी जिलाध्यक्ष वीके शुक्ल ने बताया कि 11 बजे प्रियंका वाड्रा के आने की सूचना है। अदिति सिंह पर हमले ने जिले का माहौल बदल गया है। मंगलवार को पूरे दिन हंगामा, धरना प्रदर्शन हुआ। वहीं पार्टी विधायक पर हमले की खबर के बाद प्रियंका वाड्रा भी सक्रिय भूमिका में आ गई।

नहीं उतरने दिया प्रमोद का हेलीकाप्टर

प्रदेश कांग्रेस महासचिव व प्रवक्ता द्विजेंद्र त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी का हेलीकाप्टर मंगलवार को गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर नहीं उतरने दिया गया। उन्होंने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र के हरपुर गुदहर में कांग्रेस की जनसभा को प्रमोद तिवारी को संबोधित करना था, लेकिन प्रशासन ने व्यवधान उत्पन्न कर हेलीकाप्टर को सभा स्थल पर न उतरने दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि लैंडिंग नहीं हुई क्योंकि वहां अग्निशमन व पुलिस की व्यवस्था नहीं थी। उन्होंने कहा कि प्रमोद तिवारी कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं और उन्हें जेड श्रेणी सुरक्षा प्राप्त हैं। ऐसे में उनके सुरक्षा प्रबंधों में लापरवाही करके सभा को स्थगित कराना शर्मनाक है। त्रिपाठी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि आयोग इसका संज्ञान ले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे।

=>