सड़क दुर्घटना में बालक की मौत के बाद बिक्रम में बालू माफ़ियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला , कई पुलिसकर्मी ज़ख़्मी

 पुलिस ने कई मोटरसाइकिल किया बरामद ,नामजद सहित सैकड़ों पर एफआईआर

>> बिना लाइसेंस के अंधराचौकी में चल रहा हैं दर्जनों बालू कारोबार

>> सड़क जाम के शिकायत पर पुलिस पहुंची थीं मौके वारदात

पटना ( अ सं ) । सुबह -सुबह बड़ी घटना चलकर आ रही हैं । सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत के बाद बालू माफियाओं और असमाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया । इसमें पुलिस पदाधिकारी सहित कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हुये हैं ।पुलिस ने सैकड़ों लोगों पर एफआईआर किया हैं ।
   प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चुनाव कार्यक्रम बुधवार को करीब 9.30 बजे दिन से जारी हैं । इसी क्रम में बिक्रम के अंधाराचौकी के पास सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौके वारदात पर मौत हो गयी । आक्रोश ग्रामीणों ने जाम कर दिया और आरोप लगाया की बालू माफियाओं के कारण यहां बराबर दुर्घटना होती हैं । पुलिस ,अवैध बालू कारोबारियों के लगे दर्जनों ट्रक को हटाने का प्रयास किया और समझाया तो बालू माफिया ,पुलिस टीम पर हमला बोल दिया । इसमें एक दारोगा सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये ।
       जैसे ही पुलिस टीम पर हमले की सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को मिली ,सक्रियता से असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिये । फिर अंधराचौकी गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी । पुलिस ने बदमाशों का कई मोटरसाइकिल जब्त किया हैं । इस मामले में दर्जनों नामजद सहित सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया हैं । घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं ।
=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com