शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी ने बेहद हॉट फोटो शेयर कर दिखाए अपने क्लीवेज, फैंस हुए दीवाने

बी टाउन में कई ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक के लिए काफी फैमस हैं। उनमें से एक ऐसा नाम है जो इस समय फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। जी हां हम बात कर रहे हैं बेहद हॉट मॉडल और एक्ट्रेस सना सईद के बारे में।

अब आप को लग रहा होगा कौन सना सईद। तो हम बताते हैं। सना शाहरुख  खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में नजर आ चुकी हैं।

जी हां, आपको ‘कुछ कुछ होता है’ कि अंजली तो याद ही होगी, जो शाहरुख की बेटी बनी हैं। सना वहीं अंजली हैं जो अब इतनी बड़ी हो गई हैं।

मंगलवार को सना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ इस तरह की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। देखिए, सना की ऐसी ही कुछ ग्लैमरस तस्वीरें, इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं।

सना सईद एक्ट्रेस और मॉडल है, जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देती है। वह सबसे पहले ‘कुछ कुछ होता है’ (1998) और हर दिल जो प्यार करेगा (2000) फिर बादल (2000) में वह एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दीं थी।

सना सईद साल 2012 में आयी सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपने हॉट लुक से फैंस कि बीच चर्चा की विषय बनी। तब से लेकर आज तक सना सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी फोटो से खूब धमाल मचाती रहती है।

सना एक एक एक्ट्रेस और मॉडल के साथ-साथ कमाल की डांसर भी है। इसके अलावा सना टीवी के मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com