जानें महिलाओं की छाती किस तरह बयां करती है उनकी पर्सनालिटी और राज

जैसे ज्योतिष हमारे शरीर का अंग देखकर हमारा व्यवहार बताते है ठीक उसी प्रकार ज्योतिष विद्या के अनुसार स्त्री की छाती अथवा स्तन देखकर उसकी पर्सनालिटी के बारे में पता लगाया जा सकता है। आज हम स्त्री की छाती पर चर्चा करेंगे। यानी आप किसी भी स्त्री की छाती अथवा स्तन देखकर उसके बारे में कैसे आंकलन कर सकेंगे। आइये जानते हैं कि महिलाओं की छाती किस तरह बयां करती है उनकी पर्सनालिटी के बारे में…..

छाती पर हल्के बाल हों
जिस स्त्री के छाती पर हल्के बाल हों, वह स्त्री अनेक पुरूषों के साथ रमण करने वाली होती है। ऐसी स्त्रियां अपने परिवार व पति के प्रति छल-कपट करने में संकोच नहीं करती है। ये झूठ बोलने में भी माहिर होती है। इन्हे दिखावे में ज्यादा विश्वास होता है।

छाती उंची व पुष्ट हो
जिस स्त्री की छाती उंची व पुष्ट हो, वह स्त्री अनेक प्रकार के सुखों को भोगने वाली होती है एंव धनधान्य व ऐश्वर्य से परिपूर्ण होती है। ऐसी स्त्रियां अपने पति को सुख देने वाली होती है। समाजिक कार्यो में भी इनकी रूचि होती है।

दबे हुए और छोटे निप्पल वाले स्तन हों तो
जिन महिलाओ के ब्रैस्ट दबे हुए होते है अथवा ब्रैस्ट को छोटे निप्पल होते है वो स्त्रियां हर काम मन लगाकर करती हैं। ये महिलाए हमेशा अपने आप में यह सोचती रहती हैं कि उनका अगला कदम क्या होना चाहिए।

छाती आगे की ओर झुकी हुई हो
जिस स्त्री की छाती आगे की ओर झुकी हुई हो, वह उस स्त्री के अधिक भाई-बहन होने की सम्भावना होती है। ये स्त्रियां अपने पति की सेवा करने में तत्पर रहती है।

छाती चौड़ी हो
जिस स्त्री की छाती चैड़ी होती है, वह स्त्री साहसी, अहंकारी व क्रोधी स्वभाव वाली होती है। ये परिवार पर अपना सिक्का चलाने का प्रयास करती रहती है। ये प्रत्येक कार्य अपने स्वहित के लिए ही करती है।

छाती लाल रंग की
जिस स्त्री की छाती लाल रंग की या फिर एकदम काले रंग की होती है, वह स्त्री सुन्दर व अधिक पुत्रों को जन्म देने वाली होती है। ये सांसरिक छल-प्रपंचो से दूर रहना ही पसन्द करती है। ये अपने कार्यो के द्वारा सबको खुश रखने का प्रयास करती है।

स्तन सुडौल और टाइट हुए तो
लड़की के स्तन सुडौल टाइट और एक जगह पर स्थिर रहने वाले हों तो वो लड़की बहुत मेहनती होती हैं और दिमाग बहुत तेज चलता है। ये लड़की अच्छी पत्नी बन सकती है ।घर की सारी जिम्मेदारिया लेने में काबिल होती है।

छाती अन्दर की ओर दबी हुई
यदि किसी स्त्री की छाती अन्दर की ओर दबी हुई हो, वह स्त्री कड़क स्वभाव वाली तथा रोगी होती है। ऐसी स्त्रियां धन के मामलें में काफी चालाक होती है। ये अपने करियर को लेकर काफी सजग रहती है।

एक वक्ष छोटा एक बड़ा
यदि किसी स्त्री के दोनो में से एक स्तन छोटा एक बड़ा है तो वह धनहीन तथा नकारात्मक सोच रखती है। ऐसी स्त्रियों की मौत शस्त्र से प्रहार करने पर होती है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com