बबूल के पेड़ के नीचे मिला युवक का शव मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

जालौन। यूपी में जालौन जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब मवेशी चराने गए ग्रामीणों को बबूल के पेड़ के नीचे एक युवक का शव बनियान से फंदा लगा हुआ मिला। जानकारी मिलते ही सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की जानकारी पर संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

यह घटना कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागांव की है। पुलिस ने शव बबूल के पेड़ से अलग हटवाया और शिनाख्त करवाने के लिए ग्रामीणों की मदद मांगी। शव की हालत देख कोई युवक को पहचान नहीं पाया। वहीं तलाशी में उसकी जेब से आधार कार्ड व फोन मिला है। जिस पर युवक की पहचान गांव के राममिलन (19) पुत्र राम अवतार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।

जानकारी के अनुसार 14 मई को मृतक की दादी फूला देवी की तेरहवीं थी। दिन भर राममिलन आए हुए रिस्तेदारों को भोजन करवाता रहा और रात्रि 10 व 11 के बीच घर से गायब हो गया। मृतक रामअवतारका इकलौता पुत्र था। इकलौते चिराग के बुझ जाने से परिजन बदहवास हैं। मृतक फुल बनियान पहने था व उसकी एक आस्तीन से ही उसका गला घोंटा गया है। युवक राममिलन का शव गांव से दो किलोमीटर दूर मिला।

=>