Main Sliderउत्तर प्रदेश

पीएम मोदी से पूछे जाने वाले सवालों का जवाब अमित शाह ने ही दिया : अखिलेश यादव

नई दिल्ली। 19 मई को सातवें चरण के साथ ही मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी। मतदान से दो दिन पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों दलों की तरफ से दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस की गई। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी मीडिया से मुखातिब हुए तो बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और अमित शाह शामिल हुए। लेकिन बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस की खास बात ये रही कि पीएम मोदी से पूछे जाने वाले सवालों का जवाब अमित शाह ने ही दिया।

सवाल जवाब के इस क्रम पर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पीछे नहीं रहे। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया और अपने सवालों को कुछ यूं रखते नजर आए। ‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी की पहली प्रेस वार्ता देखी क्या? लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है। बेचारे मीडिया वाले अपने प्रश्नों को लेकर बैठे ही रह गये ‘अनुशासित सिपाही’ मौन ही रहे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस बार हम 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहे हैं। 16 जनवरी को जब प्रचार का औपचारिक आगाज किया गया तो पार्टी का मकसद साफ था। हम उन 120 सीटों को जीतने की कोशिश कर रहे हैं जिसे 2014 में नहीं जीत सके। यह चुनाव दरअसल बीजेपी से ज्यादा देश की जनता ने लड़ा। हम जितना सोचते थे उससे कहीं ज्यादा समर्थन जनता की तरफ से मिला। ये बात अलग है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम जिस तरह से पहले भी सवालों का सामना करने से बचते रहे, आज भी उनका वही रूप सामने आया।

राहुल गांधी ने कहा कि सच तो ये है कि पीएम मोदी डिबेट से डरते रहे हैं। वो चाहते हैं कि पीएम मोदी एक बार उनके सामने राफेल के मुद्दे पर आएं और बहस करें। राहुल ने कहा कि 23 मई को ये सरकार जा रही है और देश को इस सरकार की दमनकारी नीतियों से निजात मिलेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में गैर एनडीए सरकार आ रही है जिसका फैसला जनता पहले ही कर चुकी है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com